समाचार ब्यूरो
25/05/2019  :  09:39 HH:MM
पीएम मोदी’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज
Total View  609

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’ की बायोपिक का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। टी सीरीज के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर इस ट्रेलर को रिलीज किया गया है। 2 मिनट 12 सेकेंड के ट्रेलर में पीएम मोदी के बचपन से लेकर पीएम बनने की तक की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत होती है विवेक ओबेरॉय के एक डायलॉग के साथ। ‘भैया हम तो सिर्फ मेहनत करते हैं जादू तो केंद्रीय सरकार करती है, देश की तिजोरी गायब नौजवान के रोजग़ार गायब कोयला गायब बिजली गायब यहां तक की प्रधानमंत्री जी की आवाज़ भी गायब’। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बच्चा अपने बचपन में चाय बेचता है, उसके बाद सब मोह माया त्याग कर आरएसएस संगठन में शामिल हो जाता है, और यहां से शुरू होती है पीएम मोदी की जिदंगी में बदलाव की कहानी। अगर आप ट्रेलर देखेंगे तो उसमें कई दमदार डायलॉग दिखाए गए हैं। जैसे, ‘आखों में देश के लिए इतने सपने हैं की नींद के लिए कोई जगह ही नहीं है’। ट्रेलर में गुजरात दंगों का जिक्र किया गया है। गुजरात दंगों से पहले विवेक एक डायलॉग बोलते हुए नजर आते हैं ‘गुजरात में धंधा होन े दगंू ा, गजु रात का धधं ा नही ं होन े दगंू ा। टले्र र म ें एक हरै ान करन े वाली बात ये भी है कि इसमें सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी दिखाया गया है। आपको बता दें पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक पहले 12 अप्रेल और रिलीज होने वाली थी लेकिन
चुनाव को देखते हुए चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसके बाद अब फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। भाजपा को मिली जीत को देखते हुए इस फिल्म का हिट होना तय है। माना जा रह है कि यह फिल्म नये रिकार्ड बनाएगी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5273967
 
     
Related Links :-
मॉडलों के कैटवॉक के बीच फैशन एक्स का कैलेंडर लॉन्च
एक साथ नजर आएंगे सैफ और करीना
बोल्ड सीन से पहले नर्वस थीं कियारा
इंटरनेशनल योगा डे व वल्र्ड म्यूजिक डे मनाया गया
चंडीगढ़ के रैप क्रू, वारब्वॉय एक्स डीईवीएम ने रेडबुल स्पॉटलाईट का सीजन 2 जीता
धनुष दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अपने तिरंगे का प्रचम फहराते हैं
बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे गिरीश कर्नाड
चंडीगढ़ में पहुंची शाहिद और कियारा की जोड़ी
पार्टी की दीवानी प्रियंका?
नेहरू स्टेडियम में सांस्कृ तिक कार्यशाला का शुभारंभ