Breaking News
पाकिस्‍तान के दो सैनिकों को भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया सफेद झंडा दिखाकर ले गए शव  |  टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।  |  बागी 3 में वापस आई श्रद्धा कपूर  |  गुरुग्राम विवि का मलेशिया की एआईएमएसटी के साथ एमओयू  |  ब्राह्मण समाज के बाद पंजाबी समाज ने विधायक अग्रवाल को दिया आशीर्वाद  |  सीग्राम के रॉयल स्टैग ने बुमराह को बनाया ब्रांड एंबेसेडर  |  सलवान पब्लिक स्कूल ने उत्साह के साथ मनाया हिंदी दिवस  |  समाजसेवी नवीन गोयल हर एक रेहड़ी वाले को देंगे डस्टबिन मिलेनियम सिटी की सडक़ों पर नजर नहीं आएंगे फलों के छिलके और गंदगी  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
01/06/2019  :  09:04 HH:MM
फिल्म फ्लॉप होने से निराश नहीं माधुरी
Total View  671

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनके हुनर की चमक आज तक कायम है। माधुरी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय हो गया है। माधुरी अपने करियर में अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं लेकिन हाल ही में आई उनकी फिल्म कलंक साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई।
माधुरी  कलंक फिल्म के फ्लॉप होने से परेशान नहीं है। माधुरी ने कहा, "मुझे इस इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय हो गया है। उतार-चढ़ाव हमारे काम का हिस्सा होते हैं। अगर फिल्म ज्यादा अच्छा नहीं करती है, तो मुझे इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है।" माधुरी ने आगे कहा, "हर किसी ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया कोई भी सेट पर आधे अधूरे दिल से काम करने नहीं जाता है। लेकिन आखिर में कुछ चीजें हमारे नियंत्रण में नहीं होती हैं। हमें आगे बढऩा चाहिए।" बता दें, फिल्म कलंक में माधुरी के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया था जबकि, प्रोड्यूस करण जौहर ने किया था। माधुरी जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने सीजन 2’ में जज की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस शो में पहले सीजन की तरह ही धडक़ के डायरेक्टर शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया माधुरी को जज के पैनल में जॉइन करेंगे। यह शो 15 जून से शुरू होगा। बायोपिक से इंकार : माधुरी की बायोपिक बनने को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं। अब माधुरी ने खुद इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है। अपनी बायोपिक बनने की खबरों को महज अफवाह करार देते हुए माधुरी ने कहा, "उनकी बायोपिक बनने की खबर अभी तक उनके द्वारा अपने बारे में सुनी गई सबसे बड़ी अफवाह है।" उन्होंने कहा, उन्हें इस बात के बारे में बिलकुल नहीं मालूम कि यह सब कहां से शुरू हुई। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहती हैं कि उनकी जिंदगी पर कोई बायोपिक बने। एक रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी ने कहा कि वह अपनी जिंदगी में अभी बहुत कुछ करना चाहती हैं। माधुरी जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के लिए एक टीवी सीरीज का हिस्सा बनने जा रही हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2435622
 
     
Related Links :-
टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।
बागी 3 में वापस आई श्रद्धा कपूर
परेश की बहू बनेंगी प्रीति जिंटा
पंजाबी सभा अरोड़ा खत्री की लेडीज विंग ने मनाया स्थापना दिवस
हनी-बनी की उपस्थिति दिल्ली किड्स फैशन वीक को एक नए स्तर पर ले गई
बड़े भाई साहब नाटक में दिया आदर्शों को अपनाने का संदेश
‘मिमी’ के लिए कृति नहीं प्रियंका थीं पहली पसंद
पहली बार भारत में आयोजित होगा आइफा अवार्ड्स
"रश्मि रॉकेट" में एथलीट के रूप मे नजर आएंगी तापसी
मिस वैशाली गुप्ता और मिसेज रंजना गर्ग नॉर्थ इंडिया क्वीन बनी