Breaking News
 
 
समाचार ब्यूरो
02/06/2019  :  10:42 HH:MM
क्रिकेट वल्र्ड कप : न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला श्रीलंका की शर्मनाक हार न्यूजीलैंड 10 विकेट से जीता
Total View  56

लंदन (कार्डिफ) आईसीसी विश्वकप 2019 के तीसरे मैच में सोफिया गार्डन, कार्डिफ में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर विश्वकप में शानदार आगाज़ किया । श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 136 बनाये जवाब में न्यूजीलैंड के पॉइनरों मार्टिन गह्रिश्वटल और कॉलिन मुनरो ने 137 रन के लक्ष्य को 16.1 ओवर्स में हासिल कर विश्वकप 2019 का अपना पहला मुकाबला जीत लिया।

गुह्रिश्वटल ने जहां 51 गेंदों पर 73 रन बनाए वहीं मुनरो ने 47 गेंदों पर 58 रन बनाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। इससे पहले न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाज़ी का आमंत्रण दिया। श्रीलंका की शुरुआत खराब रही लहिरु थिरिमन्ने और करुणारत्ने ओपनिंग जोड़ी को पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ही मैट हेनरी ने थिरिमन्ने को एलबीडब्ल्यू आउट कर बिगड़ दिया। थिरिमन्ने चार रन बनाकर वापस लौट गए। कुसल परेरा ने कप्तान करुणारत्ने के साथ 42 रनों की पार्टनरशिप की और 8.1 ओवर में हेनरी की गेंद पर कॉलिन डी ग्रैंडहोम के हाथों कैच आउट हो गए। वह 24 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 29 रन बनाकर वापस लौटे। कुसल मेंडिस पहली ही गंद पर (8.2 ओवर) बिना खाता खोले गुह्रिश्वटल के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए। धनंजया डी सिल्वा ने 13 गेंदों
पर एक चौका लगाकर अपने खाते में चार रन जोड़े और 11.5 ओवर में लोकी फर्ग्यूसन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। एंजेलो मैथ्यूज टीम के लिए कुछ नहीं कर पाए और 9 गेंदें खेलने के बाद बिना खाता खोले 14.4 ओवर में ग्रैंडहोम की गेंद पर लाथम के हाथों कैच हो गए। मैदान में उतरे जीवन मेंडिस 15.2 ओवर में 4 गेंदों पर एक रन अपने खाते में जोडऩे के बाद फर्ग्यूसन की गेंद पर नीशम के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   290490
 
     
Related Links :-
फरीदाबाद में विश्व कप में टीम इंडिया की जीत के लिए की प्रार्थना
रैंगलर ने दिल्ली टूवांडरर्स 8.0 को दिखाई हरी झंडी दिखाई
न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को कम न आंकें विराट : श्रीकांत
धवन चोट के बाद विश्व कप से बाहर
धोनी को मानना पड़ा आईसीसी का नियम
युवी का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास
ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया की भिडं़त आज
विश्व कप : पाकिस्तान और श्रीलंकाई टीम में भिडं़त आज
भारत और द. अफ्रीका में मुकाबला आज
स्पोर्टिंग क्रिकेट क्लब को फिर खिताब