समाचार ब्यूरो
05/06/2019  :  09:47 HH:MM
पियाजियो ने बहुप्रतीक्षित, फन-स्टार्टर एप्रिलिया स्टॉर्म लॉन्च किया
Total View  655

हिसार एप्रिलिया की सफ लटेक्‍नोलॉजी तथा ट्रैक से लेकर सडक़ तक मजबूती प्रदान करने वाली विशेषता के साथ पियाजियो इंडियाने भारत में एस्पिरेशनल और स्टाइलिश एप्रिलिया स्टॉर्म को लॉन्‍च किया, जो पियाजियो इंडिया की सोच के अनुसार, जहां यह राइडर्स के लिए बनी है, वहीं रेसर्स के लिए भी उपायुक्‍त है।

अपने नाम के अनुरूप और उच्च शक्ति वाले 125 सीसी थ्री वॉल्व इंजन से सुसज्‍जित स्टॉर्म एप्रिलिया के युवा, प्रयोगधर्मी और बोल्ड प्रशंसकों को उत्‍कृष्‍ट पॉवर, परफ ॉरमेंस और प्रीमियम राइडिंग अनुभव प्रदान करता है। एप्रिलिया परिवार का यह सबसे नया सदस्य
दो अलग-अलग रंगों-मैट येलो और मैट रेड - में उपलब्‍ध है, जिसमें बोल्ड ग्राफिक्स है, और जो रेसिंग ब्रांड की समृद्ध इतालवी विरासत, चैंपियन डीएनए और डिजाइन के सौंदर्यशास्त्र को सफलतापूर्वक साकार करता है। एप्रिलिया स्टॉर्म 65,000 रुपये (एक्स-शोरूम पुणे) की आकर्षक कीमत पर उपलब्‍ध है। स्टॉर्म के लॉन्च पर, पिआजियो इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ, डिएगो ग्रैफी ने कहा कि हम भारत में लंबे समय से प्रतीक्षित एप्रिलिया स्टॉर्म को लॉन्च करके प्रसन्‍न हैं। अपनी निर्विवाद रेसिंग विरासत के लिए जाना जाने वालाए एप्रिलिया देश के युवाओं के लिए प्रीमियम उत्पादों को डिजाइन करने और बनाने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करता है जो ब्रांड एप्रिलिया के असली विशेषताओं को दर्शाता है। स्‍टॉर्म में जीवंत रंगों वाला शक्‍तिशाली एक्‍सटीरियर थीम, विशेष रूप से तैयार किये गये व्‍यापक इलाकों के लिए उपयुक्‍तटायर, 125 सीसी इंजन है और इसे सहायक उपकरणों के जरिये अनुकूलित बनाया गया हैए जो इसे अद्वितीय लुक देता है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9464953
 
     
Related Links :-
तनिष्क के सहभागी-कैरेटलेन अब पश्चिम विहार में
विदेशी और घरेलू निवेशकों पर सरचार्ज में बढ़ोतरी वापस ली
जना स्मॉल फ ाइनेंस बैंक ने रोहतक में खोली नई शाखा
किया मोटर्स ने भारत में लॉन्च की स्‍टाइलिश बोल्‍ड एसयूवी सेल्टोस
बैंकरों का गुरुग्राम में दो दिवसीय कार्यक्रम
सौ साल पुराने सदर बाजार के व्यापारियों की समस्याएं होंगी दूर : नवीन गोयल
मारुति उद्योग कामगार यूनियन प्रतिनिधिमंडल जापान दौरे पर
ट्रैफिक चालान के लिए खरीदी जाएंगी ई-चालान मशीनें :रजिया सुल्ताना
सौरव गांगुली के साथ ब्राण्ड कैम्पेन ‘‘शाइन ऑन’’ शुरू
चीनी बैटरी निर्माता कंपनी तलाश रही है हरियाणा में निवेश की संभावनाएं