Breaking News
पाकिस्‍तान के दो सैनिकों को भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया सफेद झंडा दिखाकर ले गए शव  |  टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।  |  बागी 3 में वापस आई श्रद्धा कपूर  |  गुरुग्राम विवि का मलेशिया की एआईएमएसटी के साथ एमओयू  |  ब्राह्मण समाज के बाद पंजाबी समाज ने विधायक अग्रवाल को दिया आशीर्वाद  |  सीग्राम के रॉयल स्टैग ने बुमराह को बनाया ब्रांड एंबेसेडर  |  सलवान पब्लिक स्कूल ने उत्साह के साथ मनाया हिंदी दिवस  |  समाजसेवी नवीन गोयल हर एक रेहड़ी वाले को देंगे डस्टबिन मिलेनियम सिटी की सडक़ों पर नजर नहीं आएंगे फलों के छिलके और गंदगी  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
07/06/2019  :  09:02 HH:MM
पानीपत के मोहित गोयल को 13वीं रैंक
Total View  674

पानीपतत्ननेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने नीट परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं। आकाश इंस्टीट्यूट के छात्र, मोहित गोयल ने नीट (एनईईटी) परीक्षा में अखिल भारतीय रैंक 13 हासिल कर पानीपत को गौरवान्वित किया है। मोहित को बधाई देते हुए आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड (एईएसएल) के सीईओ और पूर्णकालिक निदेषक आकाश चौधरी ने कहा, ‘‘हमें गर्व है कि हमारे छात्र मोहित ने देश में कठिन नीट परीक्षा में शीर्ष रैंक हासिल करने वालों में सीट हासिल की है।
यह छात्र और हमारे फैकल्टी द्वारा की जाने वाली कड़ी मेहनत, और आकाश में परीक्षा की गुणवत्ता पूर्ण तैयारी का परिणाम है। मैं डवीपज को भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं। हम अपने सभी छात्रों को उनके लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए लगातार कड़ी  मेहनत करने के लिए बधाई देते हैं।’’मोहित ने अपनी सफलता का श्रेय रातों में जाग-जाग कर की गई पढ़ाई और नीट परीक्षा के लिए आकाश के प्रशिक्षकों द्वारा प्रदान की गई उत्कृष्ट कोचिंग को दिया जो दुनिया की सबसे कठिनतम परीक्षाओं में एक मानी जाती है। नीट परीक्षा एमबीबीएस और बीडीएस और कुछ अन्य पाठ्यक्रमों में सभी मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश के लिए लागू होती है। आकाश इंस्टीट्यूट के 9 छात्रों ने नीट 2019 परीक्षा में शीर्ष 10 अखिल भारतीय रैंक में अपना स्थान बनाया है। यह एक प्रभावशाली उपलब्धि है, क्योंकि इस साल इस लिखित परीक्षा में 14.10 लाख छात्र शामिल हुए थे जो कि पिछले साल की तुलना में काफ ी अधिक है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2391480
 
     
Related Links :-
गुरुग्राम विवि का मलेशिया की एआईएमएसटी के साथ एमओयू
सलवान पब्लिक स्कूल ने उत्साह के साथ मनाया हिंदी दिवस
एक्‍ज़ाल्‍टा ने भारत स्किल डेवलपमेन्ट यूनिवर्सिटी के साथ साझेदारी की
पांच स्कूलों में 3000 थैले वितरित करके ह्रश्वलास्टिक उपयोग के बंद का किया आह्वान
पल्लवी शर्मा राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित
गुरपाल सिंह ओपल ने कहा-हजारों भारतीय छात्र लाभांवित होंगे भारतीय छात्रों को यूके में दो साल तक काम करने की छूट
एसएमडी लिटिल चैंप स्मार्ट स्कूल ने ब्लू कलर डे मनाया
सलवान पब्लिक स्कूल, गुरुग्राम में मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित
रति छत्र स्कॉलरशिप प्रोग्राम के विजेताओं की घोषणा
डॉ. राकेश गुप्ता ने वीडियों कॉन्फ्रेंस में दी जानकारी अब महाविद्यालयों तथा विश्वविद्यालयों को सक्षम बनाया जाएगा