Breaking News
68वीं अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती समूह प्रतियोगिता का विधिवत समापन   |  अब बंदरों के उत्पात से शहरवासियों को मिलेगी निजात,निगम ने किया हेल्पलाइन नंबर जारी,0180-2642500 पर करें कॉल  |  टेंडर ब्रांच क्लर्क संदीप शर्मा व क्लर्क कमलकांत को निगमायुक्त ने किया टर्मिनेट  |  1000 स्कूल होंगे बस्तामुक्त, अंग्रेजी को बढ़ावा देगी सरकार  |  हरियाणा का एक लाख 42 हजार करोड़ रुपए से अधिक का बजट पेश  |  फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की  |  शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान  |   दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा  |  
 
07/06/2019  :  09:02 HH:MM
ट्रक में घुसी इनोवा, 6 लोगों की मौत, 6 घायल
Total View  766

जींद जींद-सफीदों मार्ग पर तलोड़ा खेड़ी गांव के समीप गुरुवार अल सुबह भयानक हादसा हो गया। हादसे में शामली (यूपी) सिरसा जा रही एक इनोवा गाड़ी सडक़ किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में इनोवा में सवार कुल 12 युवकों में से 5 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों में से एक ने पीजीआई ले जाते समय दम तोड़ा। सभी मृतक व घायल सिरसा व शामली के रहने वाले थे। सभी ईद का त्यौहार मनाकर सिरसा लौट रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। सभी मृतकों का जींद के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम
कर शव परिजनों को सौंप दिए गए।4 जून को सिरसा से चालक सहित 11 युवक शामली (यूपी) के पनत गांव में ईद मनाने गए थे। उन्होंने सिरसा से ही एक इनोवा गाड़ी बुक की थी।

ईद मनाने के बाद बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को करीब ढाई बजे वे शामली से सिरसा के लिए चले थे। जब वे सुबह जींद के तलोड़ा खेड़ी गांव के पास पहुंचे तो अचानक उनकी भिड़ंत एक ट्रक सडक़ किनारे ढाबे के नजदीक खड़े ट्रक से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इनोवा में सवार 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 7 गंभीर घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए। लाशें इधर-उधर बिखर गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े। पुलिस को भी सूचना दी गई।
घायलों और मृतकों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से 7 युवकों को गंभीर हालत में पीजीआई रेफर कर दिया गया। शहर से कुछ ही दूरी पर पीजीआई ले जाते समय एक अन्य घायल ने भी दम तोड़ दिया। इससे मृतकों की संख्या 6 हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी सुरेंदर सिंह मौके पर पहुंचे । उन्होंने मृतकों के शवों को सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मरने वालों में इनोवा गाड़ी चालक रामकुमार (35) निवासी खोजा खेड़ा, सिरसा, राहुल (24) निवासी सिरसा तथा शामली (यूपी) के गांव बनत के रहने वाले मोइन (17), सोनी (19), फिरोज (18) तथा रेहान (16) शामिल हैं। यूपी के बनत गांव के शाहिद, नावेद, शौकीन व सिरसा के मनीष, काकू व गौरव गंभीर रूप से घायल हैं। शाहिद को उपचार के बाद उसके परिजन पीजीआई की बजाए शामली ले गए हैं, जबकि अन्य पांच की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8606557
 
     
Related Links :-
68वीं अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती समूह प्रतियोगिता का विधिवत समापन
अब बंदरों के उत्पात से शहरवासियों को मिलेगी निजात,निगम ने किया हेल्पलाइन नंबर जारी,0180-2642500 पर करें कॉल
टेंडर ब्रांच क्लर्क संदीप शर्मा व क्लर्क कमलकांत को निगमायुक्त ने किया टर्मिनेट
1000 स्कूल होंगे बस्तामुक्त, अंग्रेजी को बढ़ावा देगी सरकार
हरियाणा का एक लाख 42 हजार करोड़ रुपए से अधिक का बजट पेश
फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की
शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान
दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा
सैलजा ने अवैध निर्माण, वन्य जीवों की मौत, पेड़ों की अवैध कटाई जैसे मुद्दे पर मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर चिंत्ता जताईं
बेरोजगारी खत्म करने के लिए बजट में उद्योगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा दी जाए : बजरंग गर्ग