समाचार ब्यूरो
12/06/2019  :  10:54 HH:MM
न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को कम न आंकें विराट : श्रीकांत
Total View  659

नई दिल्ली दिग्गज क्रिकेटर कृष्णमचारी श्रीकांत ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को चेतावनी दी है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार को ट्रेंट ब्रिज में होने वाले मैच को हल्के में लेने की भूल न करें। श्रीकांत ने कहा कि न्यूजीलैंड टीम की गेंदबाजी को कम न आंकें।

साथ ही कहा कि यह मुकाबला टीम इंडिया के लिए कठिन होगा। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया से एक कदम आगे होने के साथ ही बेहतर भी हैं। इसके अलावा श्रीकांत ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की और कहा कि वह भारत को विश्व कप दिला सकता है। श्रीकांत ने कहा कि पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली धमाकेदार पारी से मैच बदल दिया। हार्दिक ने रविवार को ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले मैच में 27 गेंदों पर 48 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी जिसके कारण ही टीम इंडिया 8 विकेट पर 352 रन बना पायी। श्रीकांत ने कहा कि पांड्या एक हथियार है, टॉप क्लास ऑलराउंडर जो ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के पास भी नहीं है। अगर भारत 2019 विश्व कप जीतेगा तो इसमें पांड्या बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने कहा, उनकी पारी ने
मैच में बड़ा अंतर बनाया। एक समय जहां भारत 312 रन बनाते दिख रहा था वहीं 352 तक पहुंच गया। जिस गति से उन्होंने रन बनाए, वह बहुत ही शानदार रहा और भारत को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। मेरे हिसाब से यहीं से मैच बदल गया। श्रीकांत का मानना है कि दूसरे ही मैच में हार्दिक पांड्या की खेली ऐसी पारी टीम इंडिया के लिए अच्छी बात हैं। ऑलराउंडर के तौर पर वह विकेट नहीं निकल पाए हैं लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि जसप्रीत बुमराह और टीम के दूसरे गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन तक रहे हैं। वहीं इंग्लैंड टीम की बात करें तो उनके पास भी ऐसे कई ऑलराउंडर है जो अपने दम पर मैच पलट सकते हैं। टीम इंडिया का अगला मैच ट्रेंट ब्रिज में गुरुवार को 2015 की उपविजते ा न्यूजीलैंड से है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1003322
 
     
Related Links :-
खेल प्रतिभाओं को विशिष्ट मंच का अभाव: वर्धन यादव
विश्व पुलिस और फायर गेम्स 2019 बेहतर प्रदर्शन
के एएसआई ने विश्व पुलिस खेलों में जीता स्वर्ण, डीजीपी ने दी बधाई
सेलेक्टर ऐप लॉन्च करने एक साथ आए सहवाग और लारा
टीम मालवा किंग इलेवन ने जिगित्‍ज़ा की पंजाब क्रिकेट लीग में जीत हासिल की
भारत की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप ड्यू एरिना में पहुंचा पबजी मोबाइल
गुरुग्राम विश्वविद्यालय में जिम का उद्घाटन
3 हजार पदक विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित किया जाएगा :अनिल विज
डीएनटी द्वितीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता सोनीपत मे
प्रतियोगिता : गुरुग्राम जिले के तींरदाज दूसरे दिन छाये रहे