समाचार ब्यूरो
13/06/2019  :  10:13 HH:MM
बदले-बदले नजर आए अमिताभ
Total View  689

पहले खबर आई कि महानायक अमिताभ बच्चन का अकाउंट किसी ने हैक कर लिया और उसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर चस्पा कर दी। इसके बाद खबर आ गई कि हैकिंग के बाद रिकवर हुआ अमिताभ का अकाउंट। यहां आपको बतला दें कि बिग बी का ऑफ‍िश‍ियल ट्विटर हैंडल सोमवार शाम को हैक हुआ था और हैकर्स ने उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो को बदलते हुए पाक प्रधानमंत्री इमरान की तस्वीर लगा दी थी।

बहरहाल फैंस के लिए यह अच्छी खबर रही कि इस घटना को 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि अमिताभ का ट्व‍िटर अकाउंट रिकवर कर लिया गया। इसके बाद मंगलवार की सुबह बिग बी फिर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के बीच आए और उन्होंने दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में अमिताभ लिखते हैं कि सिर्फ शब्दों से न करना, किसी के वजूद की पहचान हर कोई, उतना कह नहीं पाता, जितना समझता और महसूस करता है...। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘जी जीवन का यही सत्य है ; स्वीकार करो, अशुद्धता से परे उसका
बहिष्कार करो। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अमिताभ ने जो फोटो शेयर किए हैं उसमें उनका लुक काफी बदला हुआ नजर आया है। दरअसल ये तस्वीरें फिल्म चेहरा के किरदार वाली हैं। चूंकि बिग बी फिल्म चेहरा की शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने शूटिंग सेट से ही कई तस्वीरें शेयर की हैं, इसलिए उनका लुक बदला-बदला नजर आया है। बहरहाल फैंस तो खुश हैं कि उनके चहते कलाकार का अकाउंट जल्द ही सही हो गया, लेकिन सवाल अभी भी बाकी है कि आखिर यह अकाउंट हैकर है कौन, जिसने यह जुर्रत की? एक तो अकाउंट हैक किया फिर इमरान की फोटो लगा दी और जब इससे भी उसे सुकून नहीं मिला तो अकाउंट का बायो बदलकर ‘लव पाकिस्तान’ तक लिख दिया। जहां तक अमिताभ की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का सवाल है तो यह जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें बिग बी का जबरदस्त किरदार है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9727876
 
     
Related Links :-
कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
पार्टी में एकता का गॉर्जियस लुक
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन
इलियाना डिकू्रज का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए मुरीद