Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
16/06/2019  :  09:45 HH:MM
धनुष दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अपने तिरंगे का प्रचम फहराते हैं
Total View  683

नई दिल्लीत्नद एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर भारत में रिलीज़ होने जा रही हैं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आलोचकों और दर्शकों की प्रशंसा लेते हुए। यह फिल्म अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता धनुष की पहली फिल्म है। अद्वितीय उपलब्धियों की एक श्रृंखला में नवीनतम फिल्म ने हाल ही में बार्सिलोना सेंट-जोर्डी फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी के लिए दर्शकों की पसंद का पुरस्कार जीता।
शायद ऑस्कर के नामांकित और विजेताओं द्वारा संकलित इस स्टार जड़ी कास्ट का सबसे दिलचस्प ये हैं की धनुष को पसंद किया जा रहा हैं मुख्या कलाकार के रूप में। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्माता दक्षिण एशियाई भूमिकाओं के लिए देव पटेल और रिज़ अहमद को ही पसंद करते हैं,लेकिन अंतर्राष्ट्रीय सफलता के बावजूद ये दोनों कलाकार बड़े पैमाने पर भारतीय दर्शकों से अपील करने में असमर्थ रहे हैं। गोल्डन रेशियो फिल्म्स के सीईओ अभयानंद सिंह, सह-निर्माता ने कहा,मानसून वेडिंग मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक थी और तब से मैंने एक ऐसी फिल्म का इंतजार किया है जिसमें वही बात हो ।जब मैंने इस फिल्म को देखा तो मुझे तुरंत पता चल गया कि मेरा इंतजार खत्म हो गया है, अब मुझे फकीर को घर लाने पर गर्व है और उम्मीद करता हूं कि लोग फिल्म के प्रति अपना ह्रश्वयार दिखाएं। सभी बात तो ध्यान में रखते हुए , केन स्कॉट क साथ फिल्म की गई, उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय और प्रवासी दोनों दर्शकों के लिए पार करने में मदद की है और जैसा कि फिल्म निर्माता 160 से अधिक देशों में रिलीज के लिए तैयार हैं, यह फिल्म भारतीय सिनेमा और प्रतिभा के लिए गर्व की बात हो जाती हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1582479
 
     
Related Links :-
कृति का सपना उर्मिला जैसा मिले कोई रोल
कंगना रनौत ने ‘जजमेंटल है क्या’ में एक आर्टिस्ट की निभाई भूमिका
अब हज़ारों नहीं सिर्फ 1 रुपए में दिखाए अपने डांस का हुनर : शक्ति भारद्वाज
हिमाचल की चांदनी शर्मा का नया पंजाबी गीत रिलीज
जायरा वसीम पर फूट रहा है गुस्सा
अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया ‘वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार
देश में प्रतिवर्ष 1600 हिन्दी फिल्में बनती है: नागपाल
वीवाईआरएल ओरिजिनल्स ने तेरे वास्ते के लॉन्च के साथ अवकाश मान को किया प्रस्तुत
सिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक एक रात यूट्यूब पर हुआ लोकप्रिय
चंडीगढ़ प्रेस क्लब की 40वीं वर्षगांठ पर कार्यक्रमों का सिलसिला शुरू