Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
16/06/2019  :  10:00 HH:MM
अगस्त के बाद भाजपा को तोड़ेंगे हरियाणा के लोग : दुष्यंत चौटाला
Total View  660

पलवल/चंडीगढ़ जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हरियाणा की भाजपा सरकार घमंड में चूर है और इसके नेता वक्त वक्त पर प्रदेश के आम लोगों की तौहीन कर रहे हैं। दुष्यंत ने कहा कि हरियाणा के स्वाभिमानी लोग ऐसे व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करते और तीन महीने बाद ही हरियाणा भाजपा का घमंड चूर कर देंगे।

पलवल में पार्टी कार्यकर्ताओं से खचाखच भरे सभागार में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा सरकार के मंत्री अपने-अपने हलकों में भारी विरोध का सामना कर रहे हैं। लोग उनसे झूठे वादों का हिसाब पूछते हैं तो ये नेता बौखला जाते हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी भाजपा सरकार के मंत्री कहीं गाली देते हुए दिख रहे थे तो कहीं दूसरे मंत्री वांछित अपराधियों के साथ घूम रहे थे। यही नहीं, दर्जनों जगह पर लोगों ने भाजपा नेताओं को प्रचार के लिए गांव में घुसने तक नहीं दिया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ये घमंड की इंतहां
है कि भाजपा नेता लोगों से बेशर्मी से कहते हैं कि वोट देना हो तो दें, नहीं देना हो तो बेशक ना दें। पूर्व सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवाद जैसे भावनात्मक मुद्दों से प्रभावित होकर लोगों ने नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट दे दिए, लेकिन विधानसभा चुनाव में वही लोग हरियाणा के भाजपाईयों को सबक सिखाने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के नाम पर तो 198 4 में लोगों ने काग्रेस को 432 सीटें दी थी लेकिन 3 साल बाद हरियाणा में विधानसभा चुनाव हुए तो कांग्रेस को 90 में से 5 सीटों पर समेट दिया और चौधरी देवीलाल के नेतृत्व वाले विपक्ष को 8 5 सीटें दी। दुष्यंत ने कहा कि जो काम 30 साल पहले 3 साल में हुआ, वो इस साल 3 महीने में हो जाएगा क्योंकि अब लोगों तक सूचनाएं बहुत तेज़ी से पहुंचती हैं।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी हरियाणा के हर युवा को रोजगार का अधिकार दिलवाने की नीति पर चल रही है और सरकार बनाते ही निजी क्षेत्र में 75 फीसदी आरक्षण का प्रावधान कर हरियाणा के युवाओं को लाखों की संख्या में रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने निजी क्षेत्र में निवेश के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च कर सम्मेलन तो किए लेकिन नतीजा कुछ नहीं आया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार दिशाहीन है और खामियाज़ा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। पलवल में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे लोगों में शानदार जोश देखने को मिला और सभास्थल में तिल रखने को भी जगह नहीं बची। खचाखच भरे हॉल में लोगों ने पहली मंजिल की बालकनी में खड़े होकर भी नेताओं को सुना। दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव की हार से कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि मात्र 6 महीने पहले बनी जजपा ने बड़ी मजबूती के साथ जींद उपचुनाव और लोकसभा का चुनाव लड़ा है। चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि तमाम परिस्थितियों में जजपा के कार्यकर्ताओं ने मेहनत के दम पर ये साबित कर दिखाया कि अगर कोई प्रदेश में बदलाव ला सकता है तो वो जननायक जनता पार्टी ही है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अब समय निराश होने का नहीं बल्कि सभी कार्यकर्ताओं को दिन-रात एक करते हुए चुनावी मैदान में मेहनत के साथ उतर जाने का है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8725591
 
     
Related Links :-
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई
गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव
दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा
पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित
अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम
बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जिलावासियों को दी सौगात रोहतक को करोड़ों की तीन परियोजनाओं की सौगाते
यदि सिद्धू अपना काम नहीं करना चाहता तो मैं इसमें क्या कर सकता हूं : कैह्रश्वटन अमरिन्दर
मुख्यमंत्री ने दिया जलशक्तिअभियान के तहत पानी बचाने का संदेश
लोकसभा : तीखी नोंकझोंक के बीच एनआईए संशोधन विधेयक को मंजूरी