Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
22/06/2019  :  10:50 HH:MM
बोल्ड सीन से पहले नर्वस थीं कियारा
Total View  687

वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ काफी चर्चा में रही थी। करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस वेब सीरीज के चर्चा में रहने की कई वजह थीं लेकिन पूरी सीरीज में जो सीन सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना वो था अभिनेत्री कियारा आडवाणी का बोल्ड सीन। इस सीन पर काफी विवाद भी हुआ था।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन के लिए नेहा धूपिया के चैट शो में लस्ट स्टोरीज में दिए उस बोल्ड सीन के बारे में खुलास किया है। उन्होंने कहा कि इस सीन को शूट करने से पहले वो कैसा महसूस कर रही थीं और किसने उन्हें ये सीन सिखाने में मदद की। चैट शो में बातचीत के दौरान नेहा ने कियारा से पूछा कि आपने कैसे उस सीन को कैमरे पर इतना अच्छी तरह शूट कर लिया था। इस पर कियारा ने बताया, उस सीन को शूट करने से पहले वो काफी नर्वस
थीं। लेकिन करण जौहर ने उनकी काफी मदद की। करण जौहर ने मुझे दिखाया कि सब कैसे करना है, लेकिन उस सीन के बारे में नहीं। वो चाहते थे कि मैं ये सीन बेझिझक होकर करूं। इसलिए इस सीन की शूटिंग के दौरान उन्होंने सेट पर काफी कम यूनिट रखी थी। वो नहीं चाहते थे कि मैं इस सीन पर हंसू इसलिए उन्होंने मुझे काफी सहज महसूस करवाया। सीन शूट करने से पहले मुझे करण ने कहा था, इसे काफी सीरियसली शूट करना। ये बिल्कुल रीयल लगना चाहिए’। कियारा ने बताया, जिस वक्त ये वेब सीरिज रिलीज हुई थी उस वक्त मेरे दादी मेरे साथ रहने आई हुई थीं। मैंने और मेरे परिवार ने भी वो सीरीज देखी और उन सबको बहुत पसंद आई’। ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन में है व्यस्त : कियारा इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन में जुटी हैं। फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर के साथ कियारा की रोमांटिक जोड़ी और केमिस्ट्री की खूब चर्चा है। शाहिद-कियारा की जोड़ी को बॉलिवुड की एक बेहतरीन जोड़ी कहा जा रहा है। अपनी जोड़ी को लेकर हो रही तारीफ पर कियारा कहती हैं कि रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाने के लिए दोनों को कोई मेहनत ही नहीं करनी पड़ी। कियारा कहती हैं, शाहिद कपूर के साथ मेरी रोमांटिक जोड़ी को लोग पसंद कर रहे हैं, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। 

सच बताऊं तो हमने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाने के लिए किसी तरह का कोई मेहनत नहीं की है। कभी-कभी ऐसा होता है कि आपको एक सीन को असल दिखाने के लिए बहुत मेहनत करना पड़ता है, लेकिन यह जो शाहिद के साथ मेरी केमिस्ट्री है, शाहिद एक ऐसे अभिनेता हैं, जो ऐक्शन और कट के बीच काम करते हैं। मुझे कभी भी ऐसा नहीं लगा कि हम बहुत ज्यादा मेहनत करके कोई सीन शूट कर रहे थे। असल जिंदगी में कियारा फिल्म के किरदार प्रीति की तरह ही हैं, खासतौर से ह्रश्वयार और रिलेशनशिप के मामले में। कियारा बताती हैं, फिल्म कबीर सिंह में जो मेरा प्रीति का किरदार है, उससे मैं बहुत कनेक्ट फील करती हूं। ह्रश्वयार के मामले में किरदार की तरह ही मैं असल जिंदगी में भी ईमानदार हूं, मैं अपने रिश्ते में बहुत ही ईमानदार रहती हूं। मैं ह्रश्वयार में पूरी तरह विश्वास करने वाली लडक़ी हूं। मैं वन मेन-वुमन की बात को मानती हूं। मेरे लिए शादी भी बहुत महत्वपूर्ण है। असल जिंदगी में ह्रश्वयार और फिर ब्रेकअप के बारे में कियारा कहती हैं, सबकी तरह ही मेरी असल जिंदगी में भी ह्रश्वयार था, मेरा भी ब्रेकअप हुआ था। हार्टब्रेक से बाहर निकलने के लिए मैंने भी रोना-धोना किया, घर से कई दिनों तक बाहर नहीं निकली, मां मेरे लिए सबसे बड़ा सहारा थी, उन्हीं के कंधे में सिर रखकर रोती थी। दोस्तों का सपॉर्ट लिया था। जब हम रिलेशनशिप में होते हैं तो अपनी एक अलग दुनिया में होते हैं, अपनी पहचान भी भूल जाते हैं। अपनी पहचान को बनाए रखना जरूरी है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   347770
 
     
Related Links :-
कृति का सपना उर्मिला जैसा मिले कोई रोल
कंगना रनौत ने ‘जजमेंटल है क्या’ में एक आर्टिस्ट की निभाई भूमिका
अब हज़ारों नहीं सिर्फ 1 रुपए में दिखाए अपने डांस का हुनर : शक्ति भारद्वाज
हिमाचल की चांदनी शर्मा का नया पंजाबी गीत रिलीज
जायरा वसीम पर फूट रहा है गुस्सा
अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया ‘वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार
देश में प्रतिवर्ष 1600 हिन्दी फिल्में बनती है: नागपाल
वीवाईआरएल ओरिजिनल्स ने तेरे वास्ते के लॉन्च के साथ अवकाश मान को किया प्रस्तुत
सिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक एक रात यूट्यूब पर हुआ लोकप्रिय
चंडीगढ़ प्रेस क्लब की 40वीं वर्षगांठ पर कार्यक्रमों का सिलसिला शुरू