Breaking News
पटियाला हार्ट इंस्टीट्यूट को मिला प्रतिष्ठित ‘कायाकल्प अवॉर्ड’  |  हीरो इलेक्ट्रिक ने स्कूटरों की रेंज में आकर्षक ऑफर पेश किया  |  पराली न जलाने वाले प्रगतिशील किसानों के साथ मुख्यमंत्री की हुई बैठक कैह्रश्वटन अमरिन्दर सिंह ने समस्या के लडऩे के लिए मांगा सहयोग  |  भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदात्न: भूपेन्द्र हुड्डा  |  सरकारी अस्पतालों को ड्रग मुहैया कराने का मामला: स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा वेयर हाऊस से सीधे तौर पर मिलेगी दवाओं की सह्रश्वलाइ  |  तृष्णा मंडल बनीं मिसेज इंडिया डैजलिंग 2019- 20 की विजेता  |  मंत्री ने इंडो-कैनेडियन अकादमिक प्रतिनिधिमंडल को किया रवाना  |  गांगुली होंगे बीसीसीआई के नए अध्यक्ष  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
02/07/2019  :  09:03 HH:MM
सिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक एक रात यूट्यूब पर हुआ लोकप्रिय
Total View  844

चंडीगढ़ जब शब्द फेल हो जाते हैं, तब संगीत बोल उठता है। प्रतिभाशाली गायक, विलेन के मामले में ठीक यही महसूस हुआ, जब वह आज चंडीगढ़ प्रेस क्लब में अपने ट्रैक च्एक रात च् के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे। यह एक दार्शनिक रचना है जो एक घटनाचक्र के बीच अवसाद अथवा डिप्रेशन की यात्रा को अभिव्यक्त करती है।
एक कलाकार के रूप में विलेन ने कभी नहीं सोचा था कि उनके गीत को दर्शकों का इतना ह्रश्वयार और सराहना मिलेगी। यह टिक-टॉक पर भी भारी लोकप्रियता बटोर रहा है। साथ ही बिना किसी प्रचार के यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक 129 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि विलेन ने यह गाना अपने यूट्यूब चैलन - डाक्र्स म्यूजिक कंपनी पर ही अपलोड किया था। गाने के बोल और वीडियो निर्देशन विलेन का ही है। विलेन का असली नाम विपुल धनकर है। विलेन ने कहा, यह गाना युवाओं के लिए है और प्रेरक प्रकृति का है। यह उन युवाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जो लो महसूस कर रहे हैं या डिप्रेशन से गुजर रहे हैं। इसमें बताया गया है कि जीवन को एक ही रात में बदला जा सकता है, बशर्ते सकारात्मक रूप से प्रयास किया जाये। नि:संदेह, संगीत एक तरह का जादू ही होता है, जिसे विलेन ने अपने गीत एक रात के माध्यम से साबित भी किया है। वह अब तक कुल पांच गाने सामने ला चुके हैं, जिनमें उनका पसंदीदा गीत है - रावण । उनका कहना है, कई बार राम बन कर भलाई नहीं हो पाती है, तब रावण बनकर बदलाव लाना संभव हो जाता है। मैं अपने अगले गीत चिडिय़ा के लिए भी श्रोताओं व दर्शकों से इसी तरह के ह्रश्वयार और समर्थन की उम्मीद करता हूं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9429190
 
     
Related Links :-
तृष्णा मंडल बनीं मिसेज इंडिया डैजलिंग 2019- 20 की विजेता
पार्क ह्रश्वलाजा जीरकपुर में अदिरा ईवेंट्स का ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ संपन्न
सोशल मीडिया पर छाया ‘शैतान का साला बाला’
मेड इन चाइना में देखें डांस का नया तडक़ा
सान्या ने शकुंतला देवी की बेटी के ऑन-स्क्रीन अवतार को शेयर किया
‘83’ की शूटिंग खत्म, दीपिका देंगी बड़ी पार्टी
हंगामा ह्रश्वले के एंथोलॉजी शो ‘कश्‍मकश’ में नजर आएंगे कई बड़े सितारे
टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज ओला की टीम ने जीता
‘थलाइवी" के लिए कंगना रनौत कर रहीं भरतनाट्यम की प्रैक्टिस
कत्थक से भारतीय संस्कृति को परमोट करने पर फोकस