समाचार ब्यूरो
03/07/2019  :  09:15 HH:MM
वीवाईआरएल ओरिजिनल्स ने तेरे वास्ते के लॉन्च के साथ अवकाश मान को किया प्रस्तुत
Total View  698

चंडीगढ़ वीवाईआरएल ओरिजिनल्स ने नए कलाकार अवकाश मान का वीवाईआरएल परिवार में स्वागत करते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है। महान पंजाबी गायक अभिनेता और प्रोड्यूसर हरभजन मान के बेटे अवकाश संगीत प्रेमियों के बीच तेरे वास्ते के साथ अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

उनका अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू सिंगल अवे एक बड़ी सफलता थी और प्रसिद्ध अमेरिकी टॉप 40 में स्थान पाने के साथ काफी प्रशंसा हासिल की थी। संगीत की पृष्ठ भूमि के कारण अविनाश ने द लैंगली स्कूल ऑफ फाइन आट्र्स तथा न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में प्रवेश लेकर कला में शुरू से ही रुचि लेना प्रारंभ कर दिया था।श्रोताओं को नई धुन और ह्रश्वयार की विविध भावनाओं की ताकत प्रस्तुत करते हुए तेरे वास्ते ठेठ पंजाबी गाने के स्टीरियोटाइप को तोड़ता है। अवकाश के सशक्त गायन के साथ गीत की ईडीएम वाइब्रेंसी है जो दमदार बैस टे्रक्चर के साथ बखूबी तालमेल बनाती है। यह मधुर ट्रैक ह्रश्वयार करने के लिए और उस व्यक्ति विशेष को समर्पण करने के लिए उदाहरण पेश करता है जो आपके लिए पूरी दुनिया है।इस दमदार म्यूजिक वीडियो की शूटिंग बेलग्रेड सर्बिया में हुई है और वीडियो में यूरोप की सुरम्य
एवं मनोहर वास्तुकला और सुंदर लोगों को दिखाया गया है। इस गीत का निर्माण रोहन मल्होत्रा ने किया है कम्पोजिशन सहित गीत हरमनजीत ने तैयार किया है और गायन अवकाश का है।भारत में गैर.फिल्मी संगीत तैयार करने में वीवाईआरएल ओरिजिनल्स की अग्रणी भूमिका है और यह दर्शकों को विभिन्न शैलियों और संगीत का रस प्रदान करता है। रिलीज के मौके पर उत्साहित अवकाश मान ने कहा कि संगीत जिन्दगी जीने का एक तरीका है। यह मेरे जीवन में हर प्रकार के संगीत शैलियों और भाषाओं के साथ मौजूद है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अपनी मातृभाषा पंजाबी जिसकी मेरी विरासत है के गीत के साथ घरेलू बाजार में अपनी यात्रा शुरू करने का मौका मिला है। सिर्फ मेरे पिता नहींए बल्कि मेरे पर दादा भी कवि और गायक थेय और उनकी विरासत को आगे ले जाना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि मैं ऐसे संगीत की रचना करना चाहता हूंए जो प्रगतिशील दिलचस्प और मजेदार हो। यह कुछ अनोखा करने उद्योग के लिए कुछ सार्थक करने की मेरी कोशिश है और इस यात्रा के लिए मैं वीवाईआरएल ओरिजिनल्स के साथ साझेदारी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। अपने बेटे की रिलीज पर उत्साहित हरभजन मान ने कहा कि अपने संगीत और कला को दुनिया के सामने प्रस्तुत करना हर कलाकार का सपना और लक्ष्य होता है और जब कलाकार के पास एक भरोसेमंद टीम हो तो यह करना विशेष रूप से फायदेमंद और प्रेरक होता है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2743117
 
     
Related Links :-
कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
पार्टी में एकता का गॉर्जियस लुक
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन
इलियाना डिकू्रज का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए मुरीद