Breaking News
बिहार में बाढ़ का तांडव, 29 लोगों की जान गई  |  भारत का लंबा प्रयास हो रहा निष्प्रभावी अफगानिस्तान-अमेरिका ने शांति वार्ता से भारत को किया अलग  |  गुरुग्राम को हरा भरा और प्रदूषण मुक्त करना सभी की जिम्मेदारी : राव  |  दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चर्चा  |  पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल और उपायुक्त अमित खत्री सम्मानित  |  अशोक सांगवान की अध्यक्षता में गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की बैठक जल भराव संबंधी शिकायतों के लिए बना कंट्रोल रूम  |  हुनरमंद युवा अपनी प्रतिभा के दम पर प्राप्त कर सकेगा रोजगार :बीरपंथी  |  बरसात के बाद जी.टी. रोड पर भरा पानी, राहगीर हुए परेशान  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
03/07/2019  :  09:56 HH:MM
जायरा वसीम पर फूट रहा है गुस्सा
Total View  56

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने जिस तरह से बॉलीवुड को अलविदा कहा है उसके बाद तो यह होना ही था। दरअसल रविवार की सुबह जायरा वसीम ने एक पोस्ट करके सभी को चौंकाने का काम किया। पोस्ट के माध्यम से ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए छोड़ देने का ऐलान किया। इसके साथ ही जायरा अब न तो कोई फिल्म करेंगी और न ही इससे जुड़े किसी काम में ही हिस्सा लेंगी।
अचानक जायरा के बदले हुए इस रुख से सभी हैरान-परेशान दिखे, कुछ ने उनका सपोर्ट किया तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करते हुए भला-बुरा कहना शुरूकर दिया। अब जायरा के फैसले को लेकर सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड तक में हडक़ंप मचने की खबरें आम हो चली हैं। यहां आम लोगों की बात कौन करे खुद बॉलीवुड के सितारों ने जायरा को आड़े हाथों लिया है। अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन तो मानों जायरा पर भडक़ ही गईं। रवीना इस लिए भडक़ रही हैं क्योंकि जायरा ने बॉलीवुड छोडऩे का जो कारण बताया है वह उन्ह ें सही नही ं लग रहा ह।ै रवीना का कहना ह ै कि, इसस े कोर्इ  फर्क  नहीं पड़ता कि दो फिल्म करके ही फिल्मी दुनिया के प्रति कृतज्ञता जाहिर किए बिना ही कोई अलविदा कह रहा है। ऐसे लोग तो यह भी नहीं बताते कि उन्हें यहां से क्या कुछ नहीं मिला है। वो तो बस इतना करें कि यहां से शांति के साथ निकल जाएं। वो गलत रास्तों पर चलने वाली सोच अपने तक ही सीमित रखें। गौरतलब है कि जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोडऩे की घोषणा अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में की, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैंने पांच साल पहले ही बॉलीवुड आने का फैसला लिया था। इस फैसले के बाद से मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। मेरी यह पांच साल का यात्रा काफी थकाने वाली साबित हुई। इसके लिए अंतरात्मा से मैं सदा लड़ती रही और इस छोटी सी जिंदगी में इतनी बड़ी लड़ाई मैं नहीं लड़ सकती हूं। इसलिए बॉलीवुड से मैं अपना नाता हमेशा के लिए तोड़ रही हूं। यहां तक तो ठीक था, लेकिन जायरा ने जब अपने फैसले को कुरान और इस्लाम से जोडक़र बतलाना शुरूकिया तो लोगों को उनकी बात खलने लगी और उन्ह ें टो्र ल करना शुरू कर दिया गया।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9392072
 
     
Related Links :-
कृति का सपना उर्मिला जैसा मिले कोई रोल
कंगना रनौत ने ‘जजमेंटल है क्या’ में एक आर्टिस्ट की निभाई भूमिका
अब हज़ारों नहीं सिर्फ 1 रुपए में दिखाए अपने डांस का हुनर : शक्ति भारद्वाज
हिमाचल की चांदनी शर्मा का नया पंजाबी गीत रिलीज
अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने किया ‘वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड’ का प्रचार
देश में प्रतिवर्ष 1600 हिन्दी फिल्में बनती है: नागपाल
वीवाईआरएल ओरिजिनल्स ने तेरे वास्ते के लॉन्च के साथ अवकाश मान को किया प्रस्तुत
सिंगर विलेन का प्रेरक ट्रैक एक रात यूट्यूब पर हुआ लोकप्रिय
चंडीगढ़ प्रेस क्लब की 40वीं वर्षगांठ पर कार्यक्रमों का सिलसिला शुरू
सरकार की उपलब्धियों का वर्णन गीतों व भजनों के माध्यम से, विशेष प्रचार अभियान चलाया