समाचार ब्यूरो
10/07/2019  :  09:15 HH:MM
कंगना रनौत ने ‘जजमेंटल है क्या’ में एक आर्टिस्ट की निभाई भूमिका
Total View  692

चंडीगढ़त्न यह कहे बिना भी हम जानते हैं कि कंगना रनौत आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के पास मौजूद सबसे प्रतिभावान अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्हें अपने किरदार में गहराई से समां जाने की आदत है और वह कभी भी अपने फैंस के दिलों पर अपनी बेहतरीन छाप छोडऩे में नाकाम नहीं रही हैं।

अब बहुमुखी प्रतिभा की धनि यह  अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपनी आगामी फिल्म. जजमेंटल है क्या के साथ एक बार फिर रोमांचित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में कंगना का चरित्र एक वीओ आर्टिस्ट के पेशे की प्रेक्टिस करती नजर आएंगी जो कि उनके लिए अपनी तरह का पहला किरदार होगा। उन्होंने इससे पहले ऐसे किसी भी किरदार को नहीं निभाया है और हमेशा की तरह अपनी भूमिका निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक वो कलाकार की भूमिका निभाने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए कंगना ने कहा
मैंने इससे पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया था ऐसे में मेरे डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुरी ने मेरी काफी मदद की है यहीं नहीं कई लोगों ने मुझे आवाज की कई एक्सरसाइज बताई साथ ही वॉइस मॉड्यूलेशन में भी मेरी मदद की और मेरा अभ्यास कराया जो इस किरदार के लिए जरूरी भी था। फिल्म में मेरा किरदार भोजपुरी और अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए डबिंग कर रहा है। जिससे बहुत रोमांच और हास्य का दृश्य पैदा होता है। मुझे अपने उच्चारण और आवाज़ के मॉड्यूलेशन में कई बदलाव करने पड़े। मुझे गले और जीभ की बहुत सारी एक्सरसाइज कराई गई। अपने वोकल को वॉर्म करने के लिए जीभ और गले की एक्सरसाइज के अलावा कंगना ने अपनी भूमिका के लिए बहुत सारी टंग ट्विस्टर्स का भी अभ्यास किया। फिल्म में ऐसे दृश्य हैं जहां वह और उनके सह.कलाकार राजकुमार राव के साथ टंग. ट्विस्टर कन्वर्सेशन में नजर आती हैं। कंगना ने आगे जोड़ते हुए  कहा इसके अलावा फिल्म मेंए हम बहुत सारे टंग ट्विस्टर्स के साथ का खेलते हुए नजर आएंगे। जो कि सिचुएशनल कॉमेडी को जन्म देता है और फिल्म में ऐसे कई हल्के.फुल्के पल देखने को मिलेंगे। जजमेंटल है क्या प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा समर्थित और शोभा कपूर एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स और शैलेश आर सिंह के कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3934494
 
     
Related Links :-
कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
पार्टी में एकता का गॉर्जियस लुक
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन
इलियाना डिकू्रज का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए मुरीद