समाचार ब्यूरो
28/07/2019  :  11:30 HH:MM
रोटरी क्लब ऑफ गुडग़ांव जोन-15 ने साइकिल रैली का किया स्वागत
Total View  674

गुरुग्राम रोटरी क्लब ऑफ गुडग़ांव जोन-15 ने जोनल इवेंट द्वारा कारगिल विजय दिवस के अवसर पर सुभाष चैक स्थित द मिलेनियम स्कूल, गुरुग्राम में 100 बीएनआरएएफ साइकिल रैली का संयुक्त रूप से स्वागत किया। रोटरी क्लब ऑफ गुडग़ांव साउथ सिटी संस्था के प्रधान एवं इस कार्यक्रम के अध्यक्ष मुनिष खुल्लर ने बताया कि महात्मा गांधी जी की 150 वीं जयंती मनाने के लिए 15 जुलाई, 2019 से गुजरात स्थित गांधी आश्रम से 194 बीएनआरएएफ (सीआरपीएफ), भारतीय रक्षा सेवा, भारत की एक इकाई के एस्कॉर्ट स्टाफ के द्वारा 20 साइकिल चालकों में 15 पुरुषों एवं रैपिड एक्शन फोर्स की 05 महिलाओं की साइकिल रैली के साथ शुरुआत हुई।

उन्होनें आगे बताया कि साइकिल रैली का उद्देश्य जल संरक्षण और वृक्षारोपण पर जागरूकता फैलाना, सद्भाव और शांति का प्रसार करना है। ये साइकिल रैली 27 जुलाई 2019 को इंडिया गेट, नई दिल्ली में समाप्त होगी। इस अवसर पर 194 बीएनआरएएफ (सीआरपीएफ)
केवल कृष्ण कमांडेंट, 100 बीएनआरएएफ से सीएमओ डॉ. राजेश कुमार गुप्ता, डिह्रश्वटी कमांडेंट मनोज कुमार यादव, डिह्रश्वटी कमांडेंट पवन कुमार, सहायक कमांडेंट जी एस भंडारी, कमांडेंट भजन लाल अस्तेय आदि का स्वागत किया गया और द मिलेनियम स्कूल के बच्चों
द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर रोटेरियन मंदीप गोयल एजी, आरसीजी के अध्यक्ष सुरिन्द्र खुल्लर, आरजीक्यूई के अध्यक्ष किशन गोयंका, आरसीजीसी के अध्यक्ष सर्वेश दत्त, आरसीजीएम के अध्यक्ष कुणाल जैन, आरसीजीएससी के महासचिव एडवोकेट नवीन गुप्ता, रोटेरियन पवन सपरा, रोटेरियन अमरजीत ग्रोवर, रोटेरियन हितेश जैन आदि रोटेरियन सदस्य शामिल हुए। इस अवसर पर उपस्थित संस्था के सदस्यों के साथ स्कूल की प्रधानाचार्या विनीता मित्तल, अध्यापिकाएं, स्कूल के छात्रों, कर्मचारियों आदि ने स्कूल के बाहर स्वच्छता अभियान के प्रति सफाई की व पर्यावरण के लिए विभिन्न प्रकार के पेड़-पौधें भी लगाए।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5644297
 
     
Related Links :-
खेल प्रतिभाओं को विशिष्ट मंच का अभाव: वर्धन यादव
विश्व पुलिस और फायर गेम्स 2019 बेहतर प्रदर्शन
के एएसआई ने विश्व पुलिस खेलों में जीता स्वर्ण, डीजीपी ने दी बधाई
सेलेक्टर ऐप लॉन्च करने एक साथ आए सहवाग और लारा
टीम मालवा किंग इलेवन ने जिगित्‍ज़ा की पंजाब क्रिकेट लीग में जीत हासिल की
भारत की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप ड्यू एरिना में पहुंचा पबजी मोबाइल
गुरुग्राम विश्वविद्यालय में जिम का उद्घाटन
3 हजार पदक विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित किया जाएगा :अनिल विज
डीएनटी द्वितीय राज्य स्तरीय प्रतियोगिता सोनीपत मे
प्रतियोगिता : गुरुग्राम जिले के तींरदाज दूसरे दिन छाये रहे