समाचार ब्यूरो
01/08/2019  :  08:58 HH:MM
आज से भव्य तीज महोत्सव, सभी तैयारियां पूरी
Total View  674

गुरुग्राम वीरवार से सेक्टर-29 के लेजरवैली मैदान में आयोजित होने वाले चार दिवसीय भव्य एवं विशाल तीज महोत्सव की तैयारियां पूरी कर ली गई हंै। महोत्सव के आयोजन में किसी प्रकार की कमी न रहे इसके लिए तीज उत्सव के मुख्य संयोजक विधायक उमेश अग्रवाल ने बुधवार को पूरा दिन उत्सव स्थल पर रहकर काम में लगे तकनीशियनों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने व्यवस्था से जुड़े लोगों को भी निर्देश दिए कि तीज उत्सव में आने वाले किसी भी अतिथि को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े।

तीज महोत्सव मैदान पर मौजूद विधायक उमेश अग्रवाल ने बताया कि इस भव्य तीज महोत्सव को ऐतिहासिक एवं यादगार बनाने के लिए व्यापक तैयारियां की गई है। पूरे शहर में तथा उत्सव स्थल के आस-पास रंगारंग बिजली की रोशनी की गई है। शहर भर को
रंगारंग बिजली की रोशनी में चमकाने के लिए पाली की एक कंपनी से विशेष अनुबंध किया गया है। यह कंपनी शहर को बिजली की रोशनी से जगमगाने की विशेषज्ञ मानी जाती है। उन्होंने बताया कि तीज महोत्सव में लेजर लाईट व लेजर शो के लिए देशभर में नामी दिल्ली की कैटालिस्ट एंटरटेनमेंट कंपनी को काम में लगाया गया है। उन्होंने कहा कि इस कंपनी का लेजर शो व लाईटिंग अलग ही जलवा बिखेरती है। उन्होंने बताया कि तीज महोत्सव में गजल सम्राट पंकज उधास व मशहुर पंजाबी पॉप सिंगर दिलेर मेहंदी की आने की खबर मिलने से लोगों में तीज महोत्सव के प्रति भारी उत्साह है। उन्होंने कहा कि पंकज उधास व दलेर मेहंदी अलग-अलग अपने वीडियो जारी कर लोगों को आमंत्रित किए जाने से भी लोगों में उनके कार्यक्रमों में शामिल होने का विशेष उत्साह है। विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि तीज महोत्सव का पूरा प्रबंध हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की प्रदेश महासचिव अनिता अग्रवाल के नेतृत्व में इस संगठन की महिलाओं ने अपने हाथ में ले रखा है। महिलाओं ने इस भव्य महोत्सव के लिए जो प्रबंध किए हैं वे प्रशंसनीय ही नहीं बल्कि महोत्सव में आने वाले लोगों की हर सुविधा को ध्यान में रखकर किए गए हैं। उन्होंने कहा कि वैश्य महासम्मेलन की महिलाओं अनिता अग्रवाल, महासम्मेलन की जिला अध्यक्ष शारदा लाहोरिया, कार्यकारी जिला अध्यक्ष पुष्पा गोयल, मीनाक्षी गुप्ता व दया गुप्ता सहित दर्जनों महिलाओं ने विभिन्न कॉलोनियों में बैठकें कर व घर-घर जाकर तीज महोत्सव के लिए महिलाओं को निमंत्रण पत्र वितरित किए व उन्हें तीज महोत्सव में आने का व्यक्तिगत आग्रह भी किया। उन्होंने विश्वास जताया कि एक अगस्त से शुरू हो रहा चार दिवसीय तीज महोत्सव ऐतिहासिक एवं यादगार साबित होगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6636703
 
     
Related Links :-
नाराज एक्टर अजाज़ खान ने ‘मैनहंट दिल्ली ऑडिशन 2019’ छोडक़र चले गए
मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 के लिए ऑडिशन
विजडम ट्री स्कूल में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांधा
इस गणेशोत्सव पर हेली शाह के घर पधारेंगे चॉकलेट गणेशा
पूर्वांचल मैथिली सांस्कृतिक समारोह का आयोजन २५ अगस्त को
अर्पिता के सॉन्ग पंजाब गीत ने मचाई धूम
हिंदी नाटक घर वापसी का मंचन
बाटला हाउस में अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड की नई सनसनी बनी नोरा फतेही
मुड़ आ जा सतगुरू तू मुद्दतां दी खड़ी उड़ीकां...
बाल कलाकारों के साहस की अजब-गजब कहानिया