समाचार ब्यूरो
07/08/2019  :  09:54 HH:MM
24 घंटे में रॉकी मित्तल ने तैयार किया 370 पर गाना
Total View  665

चंडीगढ़ देश को जिसका इंतजार था, उसको मोदी शाह की जोड़ी ने बाखूबी अंजाम तक पहुंचा दिया। जैसे ही राज्यसभा में कश्मीर से 370 व 35ए को हटाने की प्रस्ताव रखा गया, उसी समय हरियाणा सरकार में एक और सुधार के प्रोजेक्ट डायरेक्टर और पीएम नरेन्द्र मोदी के स्टार प्रचारक रॉकी मित्तल ने ऐलान कर दिया था कि 24 घंटे के अंदर इस मसले पर गाना बनाकर दिखाएंगे।

अपने वादे के मुताबिक रॉकी मित्तल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह द्वारा उठाए गए इस साहसिक कदम और भारत माता की शान में एक गाना लॉन्च कर चुके हैं। यू ट्यूब और अन्य सोशल मीडिया पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। रॉकी
मित्तल ने बताया कि इस गाने में कश्मीर समस्या से जुड़े हुए सभी पहलुओं को शामिल किया गया है। इस गाने को सुनने के बाद भारत देश से प्रेम करने वाले हर एक शख्स को गर्व महसूस होगा। चार मिनट के इस गाने में एक तरफ कश्मीर की असल समस्या को दिखाकर यह बताया गया है कि इस निर्णय किस तरह से भारत के लिए फायदेमंद है। कश्मीर में आतंकवाद की समस्या को हल करने के लिए यह फैसला लेना कितना जरुरी था यह इस गाने में दर्शाया गया है। इस गाने में मोदी शाह के साथ ही सरदार बल्लभ भाई पटेल
की भूमिका दिखाया गया है। इसके साथ ही पंडित नेहरू, महबूबा मुफ्ती, उमर फारुख को आड़े हाथों लिया गया गया है कि किस तरह से यह पिछले 70 सालों से कश्मीर के नाम पर गंदी राजनीति खेल रहे थे।

इनकी राजीनिति के हर पहलू को दिखाया गया है। गाने में आतंकवाद और पाकिस्तान के मुंह पर करारा तमाचा है। रॉकी मित्तल का कहना है कि 24 घंटे के अंदर इस गाने को जमींन पर उतारना बहुत ही चुनौतीपूर्ण काम था। गाने के बोल तैयार करना, पहाड़ों में जाकर शूटिंग करना और फिर स्टूडियो में घंटो तक फिल्म को फाइनल करना, वो भी चौबीस घंटे में काफी कठिन काम है लेकिन जब हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कश्मीर के कैंसर यानि 370 को खत्म करने जैसा कठिन काम कर सकते हैं तो गाना बनाना तो बस दिन रात की मेहनत ही है। मेरी टीम ने पूरी रात जागते हुए इस गाने को कंपलीट किया। इसके लिए मेरी टीम बधाई की पात्र है। रॉकी मित्तल का कहना है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह गाना पूरे देश में धूम मचाएगा और लॉन्चिंग के कुछ ही घंटों में यह गाना एक बड़ी मिसाल भी कायम करेगा। बरहाल यू ट्यूब और सोशल मीडिया पर यह काफी पसंद किया जा रहा है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2197821
 
     
Related Links :-
नाराज एक्टर अजाज़ खान ने ‘मैनहंट दिल्ली ऑडिशन 2019’ छोडक़र चले गए
मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 के लिए ऑडिशन
विजडम ट्री स्कूल में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांधा
इस गणेशोत्सव पर हेली शाह के घर पधारेंगे चॉकलेट गणेशा
पूर्वांचल मैथिली सांस्कृतिक समारोह का आयोजन २५ अगस्त को
अर्पिता के सॉन्ग पंजाब गीत ने मचाई धूम
हिंदी नाटक घर वापसी का मंचन
बाटला हाउस में अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड की नई सनसनी बनी नोरा फतेही
मुड़ आ जा सतगुरू तू मुद्दतां दी खड़ी उड़ीकां...
बाल कलाकारों के साहस की अजब-गजब कहानिया