समाचार ब्यूरो
07/08/2019  :  09:55 HH:MM
बी4यू कडक़- अब टीवी जगत का हर फिल्मी सफर होगा एक दम कडक़
Total View  666

चंडीगढ़ टेलिविजन नेटवर्क ‘बी4यू’ ने अपने विस्तार की दिशा में एक और सफल कदम बढ़ाते हुए, पिछले दिनों अपना एक नया चैनल ‘बी4यू कडक़’ लॉन्च किया है। यह चैनल खास तौर परदक्षिण भारतीय फिल्मों के डब्ड वर्जन और सुपरहिट हिंदी फिल्मों का प्रसारण कर रहा है, और अपनी लॉन्चिंग से महज दो माह के भीतर ही दर्शकों के बीच व्यापक लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहा है।

बी4यू नेटवर्क को मुख्यरूप से बॉलीवुड म्यूजिक औरमूवी चैनलों के लिए जाना जाता है, वहीँ बी4यू कडक़, हिंदी मूवी सेगमेंट में अपनी प्रीमियमपेशकश के साथ आता है। बी4यू कडक़ एक हिंदी मूवी चैनल है जो एचएसएम बाजार मेंशहरी और ग्रामीण दर्शकों को लोकप्रिय बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय डब फिल्मों के मनोरंजन से बांधता है। बी4यू कडक़, 101 वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर फिल्मों के एक बैंक के साथ दर्शकों के बीचमौजूद है। दरअसल भारतीय संस्कृति में 101 की संख्या को शुभ माना जाता है, इसी केसाथ चैनल की योजना इन प्रीमियर फिल्मों के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करने की है। यहां आपको सिर्फ वही फिल्में देखने को मिलती हैं जिनका प्रसारण टीवी जगत पर पहलेकभी नहीं किया गया। इनमें से अधिकांश प्रीमियर रिजनल ब्लॉकबस्टरष और ‘अवार्डविनिंग फिल्म्स’ शामिल हैं।
बी4यू कडक़ को बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय डब फिल्मों सेअलग और अनुभवी फिल्म निर्माताओं द्वारा बनाई गई ताजा, सार्थक और मनमाफिकसामग्री परोसने वाली, हिंदी फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों के हिसाब से तैयार कियागया है। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि भारतीय दर्शकों की ज्यादातर संख्या तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम भाषाओं की हिंदी डब फिल्में देखना पसंद करती है, इसकी एकखास वजह भी है कि इन राजकीय भाषाओं की अधिकतर फिल्में लोगों के अंदर उत्सुकता पैदा करती है और दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है।

101 वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर के अलावा चैनल पर प्रसारित होने वाली ज्यादातर फिल्मेंहाथों हाथ पसंद की जाने वाली सुपरहिट फिल्मों के हिंदी रीमेक हैं सूर्यवंशम (तेलुगु - सोर्यवंशम), नायक (तमिल-मुधलवन), चाची 420 (तमिल - अववयन्मुमी), द्रीश्यम(मलयालम-द्रिशम),
रहना है तेरे दिल में (तमिल - मिन्नले), राजा बाबू (तेलुगु - राजा बाबू) जैसी फिल्मों के साथ कई अवार्ड विनिंग फिल्मों कन्नड़ - अकालरात्रि, तेलुगु-दंडुपाल्यमजैसी फिल्में भी शामिल है। टीवी पर दर्शकों के ओटीटी अनुभव के लिए इन सभी फिल्मोंको हिंदी में डब किया जाता है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6082987
 
     
Related Links :-
नाराज एक्टर अजाज़ खान ने ‘मैनहंट दिल्ली ऑडिशन 2019’ छोडक़र चले गए
मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 के लिए ऑडिशन
विजडम ट्री स्कूल में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांधा
इस गणेशोत्सव पर हेली शाह के घर पधारेंगे चॉकलेट गणेशा
पूर्वांचल मैथिली सांस्कृतिक समारोह का आयोजन २५ अगस्त को
अर्पिता के सॉन्ग पंजाब गीत ने मचाई धूम
हिंदी नाटक घर वापसी का मंचन
बाटला हाउस में अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड की नई सनसनी बनी नोरा फतेही
मुड़ आ जा सतगुरू तू मुद्दतां दी खड़ी उड़ीकां...
बाल कलाकारों के साहस की अजब-गजब कहानिया