समाचार ब्यूरो
09/08/2019  :  10:37 HH:MM
कायनात के कोमा में जाने से क्या सल्तनत और जारून के ह्रश्वयार को नहीं लगेगी किसी की नजर!
Total View  667

चंडीगढ़ स्टार भारत पर प्रसारित शो ‘सूफि याना ह्रश्वयार मेरा‘ दर्शकों का चाहिता शो है। इस शो को कई धमाके देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में अब इस शो में सल्तनत और जारून की शादी जरूर हो गई है, लेकिन कायनात हमेंशा की तरह अपनी धोखेबाजी से सुहाग रात के मौके पर सल्तनत की जगह ले लेती हैं, जिससे इन दोनो बहनों में झड़प हो जाती है और एक बहन छत से गिर जाती है, जिससे वह कोमा में चली जाती है।

शो के करेंट ट्रैक में एक तरफ जहाँ कायनात ने कई बार सल्तनत को मारने की कोशिश की है। वहीं अब उन्होंने इस बार सल्तनत के खिलाफ कुछ बड़ा ह्रश्वलैन किया है, जिससे वह हमेशा के लिए कायनात और जारून के जीवन से चली जाए। इसी बीच जारून की शादी के बाद उसकी सुहागरात में उसकी दुल्हन बनकर कायनात चली जाती हैं और सल्तनत को एक कमरे में बंद कर देती हैं। अब सल्तनत ने घर वालों के सामने कायनात के गंदे इरादों का खुलासा करने का फैसला किया है, जिसमें दोनों बहनों में झड़प होती है और कायनात छत से गिर जाती है, जिससे वह कोमा में चली जाती है। हेली शाह (डबल रोल निभा रही कायनात और सल्तनत) बताती हैं कि इस वह हमारे शो में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है जो देख कर दर्शकों को बहुत मजा आने वाला है। आने वाले ट्रैक में दर्शकों को बहुत सारे ट्विस्ट
और टन्र्स देखने को मिलने वाले हैं जो दर्शकों को उनकी कुर्सी पर बांधे रखेगा। साथ ही हमारे डबल रोल में भी बहुत उतार चढ़ाव होने वाला है। लेकिन कायनात के कोमा में जाने से क्या जारून और सल्तनत के बीच का रोड़ा हमेशा के लिए खतम हो जाएगा ? या कायनात ने इस के आगे भी कुछ बड़ा सोचा है, जिससे सल्तनत और जारून कभी एक न हो पाए। देखते रहिए ‘सूफि याना ह्रश्वयार मेरा‘ शो हर सोमवार से शनिवार शाम 10 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4355568
 
     
Related Links :-
नाराज एक्टर अजाज़ खान ने ‘मैनहंट दिल्ली ऑडिशन 2019’ छोडक़र चले गए
मिस एवं मिसेज नॉर्थ इंडिया क्वीन 2019 के लिए ऑडिशन
विजडम ट्री स्कूल में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांधा
इस गणेशोत्सव पर हेली शाह के घर पधारेंगे चॉकलेट गणेशा
पूर्वांचल मैथिली सांस्कृतिक समारोह का आयोजन २५ अगस्त को
अर्पिता के सॉन्ग पंजाब गीत ने मचाई धूम
हिंदी नाटक घर वापसी का मंचन
बाटला हाउस में अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड की नई सनसनी बनी नोरा फतेही
मुड़ आ जा सतगुरू तू मुद्दतां दी खड़ी उड़ीकां...
बाल कलाकारों के साहस की अजब-गजब कहानिया