Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
10/08/2019  :  09:48 HH:MM
भारत की सबसे बड़ी गेमिंग चैंपियनशिप ड्यू एरिना में पहुंचा पबजी मोबाइल
Total View  796

चंडीगढ़ बेवेरेज ब्रांड माउंटेन ड्यू की बेहद कामयाब वार्षिक गेमिंग प्रॉपर्टी ड्यू एरिना पर अब भारत का सबसे बड़ा गेम पबजी मोबाइल भी टूर्नामेंट के मोबाइल गेमिंग के हिस्से के रूप में पहुंच चुका है। पबजी मोबाइल को स्मार्टफोन पर खेलने के लिहाज से तैयार किया गया है और इसने उपभोक्ताओं के बीच गेम का विस्तार किया है।

छोटे शहरों पर केंद्रित ब्रांड के तौर पर माउंटेन ड्यू ने हमेशा से देष के हर महत्वपूर्ण हिस्से तक अपने दिलचस्प अनुभवों को पहुंचाने पर जोर दिया है और अब ड्यू एरिना ऑन मोबाइल पर इस साल पबजी भी षामिल हो चुका है। 2018 में, ड्यू एरिना के मोबाइल गेमिंग वर्ग में करीब 7 लाख प्रतिभागियों ने भाग लिया था और इसे काफी पसंद किया गया था। पबजी को हाल के वर्षों में काफी लोकप्रियता हासिल हुई है और यह देश का सर्वाधिक लोकप्रिय मोबाइल गेम बन चुका है। पबजी के साथ ही, ड्यू एरिना पर कई लोकप्रिय टाइटल्स
जैसे वल्र्ड क्रिकेट चैंपियनशिप 2 ऑन मोबाइल, स्ट्रीटफाइटर ट एंड रॉकेट लीग ऑन ग्रांउड तथा पीसी गेमिंग पर 2 भी आ चुके हैं। प्रतिभागियों को 2 अक्टूबर, 2019 तक हर दिन पबजी बैटल रॉयल में भाग लेने का भी मौका मिलेगा। हर दिन 101 मैच खेले जाएंगे और पहले 100 मैचों के विजेता को डेली क्वालीफायर में जाने का अवसर मिलेगा। ब्रांड के मूल ध्येय रिस्क उठा नाम बना, के अनुरूप, ड्यू एरिना ने हमेशा से ही गेमर्स को अपनी प्रतिभा प्रदर्षित करने का मंच उपलब्ध कराया है ताकि वे अपना नाम बना सकें। माउंटेन ड्यू इस बार 31 लाख रु की पुरस्कार राषि के अलावा विजेताओं की कामयाबी को अपनी बोतलों पर भी दर्ज करेगा ताकि उनकी प्रतिभा लाखों लोगों तक पहुंच सके। नसीब पुरी, निदेशक, माउंटेन ड्यू एवं एनर्जी, पेह्रिश्वसको इंडिया ने कहा,’’बतौर ब्रांड, माउंटेन ड्यू हमेशा से ग्राहकों के लिए नए अनुभवों को साकार करने के मामले में अग्रणी रही है। पबजी जैसे गेम्स तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं और इसे ड्यू एरिना के तहत् पेशकर हम देश के प्रमुख भागों में युवाओं के लिए मंच उपलब्ध कराने की माउंटेन ड्यू की प्रतिबद्धता को पूरा कर रहे हैं।
ये मंच उन्हें नेषनल स्टैज पर अपनी जगह बनाने में मददगार साबित होते हैं।‘‘ अक्षत राठी, प्रबंध निदेषक-ईएसएल इंडिया के मुताबिक, ’’भारत मोबाइल ई-स्पोर्ट्स के अग्रणी मोर्चे पर है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9893673
 
     
Related Links :-
अमरूत स्कीम: मॉड्ïयूलर चिल्ड्रन ह्रश्वले कॉर्नर की स्थापना का कार्य जोरों पर : निगमायुक्त
‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम फिर दौड़ेगा ‘मेरा पानीपत पूरा पानीपत’: सुमेधा कटारिया
पटेल की जयंती पर जिला स्तरीय रन फॉर यूनिटी मैराथन का होगा आयोजन
डीएवी के सागर सहारन खेलेंगे दुबई में
हरियाणा की टीम ने गुजरात को पछाड़ा, जीता गोल्ड मेडल
खेल हरियाण की माटी में बसते है : कोच अनुज
सीआईएसएफ यूनिट कॉम्पलेक्स में छठी ऑल इंडिया कबड्डी प्रतियोगिता
तीन साल की सृष्टि ने पूरे देश का नाम रौशन किया
आट्टा की टीम ने खो-खो में गोल्ड मेडल जीता
मेंहदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन