Breaking News
पाकिस्‍तान के दो सैनिकों को भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया सफेद झंडा दिखाकर ले गए शव  |  टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।  |  बागी 3 में वापस आई श्रद्धा कपूर  |  गुरुग्राम विवि का मलेशिया की एआईएमएसटी के साथ एमओयू  |  ब्राह्मण समाज के बाद पंजाबी समाज ने विधायक अग्रवाल को दिया आशीर्वाद  |  सीग्राम के रॉयल स्टैग ने बुमराह को बनाया ब्रांड एंबेसेडर  |  सलवान पब्लिक स्कूल ने उत्साह के साथ मनाया हिंदी दिवस  |  समाजसेवी नवीन गोयल हर एक रेहड़ी वाले को देंगे डस्टबिन मिलेनियम सिटी की सडक़ों पर नजर नहीं आएंगे फलों के छिलके और गंदगी  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
18/08/2019  :  11:36 HH:MM
बाल कलाकारों के साहस की अजब-गजब कहानिया
Total View  745

पानीपत बहुत से कार्यक्रम ऐसे होते हैं जो अपनी कहानियों से प्रभावित करते हैं और फिर आते हैं वो कार्यक्रम जो अपनी विशिष्टता से न केवल दिलों को जीत लेते हैं बल्कि दर्शको की प्रेरणा का श्रोत बन जाते हैं। फ्री टू एयर प्रमुख बच्चों का मनोरंजक चैनल, बिग मैजिक, ऐसी ही दो बेजोड़ कहानियां प्रस्तुत कर रहा है -एक से भले दो और झांसी की रानीवीर मनु की कहानी।

दोनों ही कार्यक्रमों के प्रमुख किरदार अनन्या अग्रवाल और उल्का गुप्ता अपनी अद्भुत अभिनय क्षमता से दर्शकों को मन्त्रमुग्ध कर देंगे। ये कार्यक्रम शाम 7:00 बजे और 7:30 बजे हर सोमवार से शनिवार प्रसारित किया जाता है । एक से भले दो एक छोटी लडक़ी  दर्पण (अनन्‍या अग्रवाल द्वारा अभिनीत) और उसके गोद लिए भाई गणेश, एक हाथी की कहानी है। अनन्य इस कार्यक्रम के जरिये अद्भुत साहस का परिचय देते हुए बेबाक अभिनय से न सिर्फ दिलों को जीत रही है बल्कि बहुत ही सहजता से एक हाथी की साथ चुनौतीपूर्ण किरदार निभाती नजर आ रही हैं। दूसरी ओर कार्यक्रम झांसी की रानी-वीर मनु की कहानी में बाल कलाकार उल्का गुप्ता मणिकर्णिका के किरदार में नजर आ रही हैं। यह मनु के संघर्षो की कहानी, कम उम्र में ही रानी बनने का सफ र और अंग्रेजी फ़ौज को धूल चटाने की अध्भुत गाथा को बखूबी दर्शाती है। बाल कलाकार उल्‍का को अपनी भूमिका में पूर्ण रूप से ढलने के लिए तलवारबाती सीखनी पड़ी और उन्‍होंने अपने कठिन ऐक्‍शन सीक्‍वेंस को भी बेहद उत्‍कृष्‍टता एवं कुशलता पूर्वक निभाया। ये दोनों बाल कलाकार अपने दमदार प्रदर्शन से 
निश्चित ही दर्शकों को लुभा रहे हैं। ये कार्यक्रम न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेंगे बल्कि इन श्गजब के बाल कलाकार के कुछ साहसी कारनामों की कहानियों से बच्‍चों को प्रेरित करेंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   324144
 
     
Related Links :-
टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।
बागी 3 में वापस आई श्रद्धा कपूर
परेश की बहू बनेंगी प्रीति जिंटा
पंजाबी सभा अरोड़ा खत्री की लेडीज विंग ने मनाया स्थापना दिवस
हनी-बनी की उपस्थिति दिल्ली किड्स फैशन वीक को एक नए स्तर पर ले गई
बड़े भाई साहब नाटक में दिया आदर्शों को अपनाने का संदेश
‘मिमी’ के लिए कृति नहीं प्रियंका थीं पहली पसंद
पहली बार भारत में आयोजित होगा आइफा अवार्ड्स
"रश्मि रॉकेट" में एथलीट के रूप मे नजर आएंगी तापसी
मिस वैशाली गुप्ता और मिसेज रंजना गर्ग नॉर्थ इंडिया क्वीन बनी