18/08/2019  :  11:36 HH:MM
बाल कलाकारों के साहस की अजब-गजब कहानिया
Total View  909

पानीपत बहुत से कार्यक्रम ऐसे होते हैं जो अपनी कहानियों से प्रभावित करते हैं और फिर आते हैं वो कार्यक्रम जो अपनी विशिष्टता से न केवल दिलों को जीत लेते हैं बल्कि दर्शको की प्रेरणा का श्रोत बन जाते हैं। फ्री टू एयर प्रमुख बच्चों का मनोरंजक चैनल, बिग मैजिक, ऐसी ही दो बेजोड़ कहानियां प्रस्तुत कर रहा है -एक से भले दो और झांसी की रानीवीर मनु की कहानी।

दोनों ही कार्यक्रमों के प्रमुख किरदार अनन्या अग्रवाल और उल्का गुप्ता अपनी अद्भुत अभिनय क्षमता से दर्शकों को मन्त्रमुग्ध कर देंगे। ये कार्यक्रम शाम 7:00 बजे और 7:30 बजे हर सोमवार से शनिवार प्रसारित किया जाता है । एक से भले दो एक छोटी लडक़ी  दर्पण (अनन्‍या अग्रवाल द्वारा अभिनीत) और उसके गोद लिए भाई गणेश, एक हाथी की कहानी है। अनन्य इस कार्यक्रम के जरिये अद्भुत साहस का परिचय देते हुए बेबाक अभिनय से न सिर्फ दिलों को जीत रही है बल्कि बहुत ही सहजता से एक हाथी की साथ चुनौतीपूर्ण किरदार निभाती नजर आ रही हैं। दूसरी ओर कार्यक्रम झांसी की रानी-वीर मनु की कहानी में बाल कलाकार उल्का गुप्ता मणिकर्णिका के किरदार में नजर आ रही हैं। यह मनु के संघर्षो की कहानी, कम उम्र में ही रानी बनने का सफ र और अंग्रेजी फ़ौज को धूल चटाने की अध्भुत गाथा को बखूबी दर्शाती है। बाल कलाकार उल्‍का को अपनी भूमिका में पूर्ण रूप से ढलने के लिए तलवारबाती सीखनी पड़ी और उन्‍होंने अपने कठिन ऐक्‍शन सीक्‍वेंस को भी बेहद उत्‍कृष्‍टता एवं कुशलता पूर्वक निभाया। ये दोनों बाल कलाकार अपने दमदार प्रदर्शन से 
निश्चित ही दर्शकों को लुभा रहे हैं। ये कार्यक्रम न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेंगे बल्कि इन श्गजब के बाल कलाकार के कुछ साहसी कारनामों की कहानियों से बच्‍चों को प्रेरित करेंगे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5470087
 
     
Related Links :-
कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन
इलियाना डिकू्रज का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए मुरीद
दिवाली पार्टी में सितारों ने चमक बिखेरी