Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
20/08/2019  :  09:27 HH:MM
प्राकृतिक आपदा के समय सरकार लोगों के साथ, हरसंभव करेगी मदद : कांबोज
Total View  799

इंद्री/करनाल हरियाणा के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने सोमवार को अधिकारियों की टीम के साथ इन्द्री क्षेत्र के बाढ़ से प्रभावित गांवों का दौरा करके स्थिति का जायजा लिया और कहा कि प्राकृतिक आपदा के समय प्रशासन की ओर से लोगो को हर संभव मदद मिलेगी। यमुना का पानी धीरे-धीरे कम हो रहा है, लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है, सरकार हर स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है, प्रशासन पूरी सजगता के साथ कार्य कर रहा है, बाढ़ राहत के कार्यो में जुटा हुआ है।
बीती देर रात भी बाढ़ में फंसे गढ़पुर टापू के एक परिवार के 9 सदस्यों को वायुसेना के हैलिकॉह्रश्वटर के जरिये सुरक्षित स्थान पर पहुँचाने का काम किया है जोकि अपने आप में एक सरहानीया कार्य है। मंत्री काम्बोज सबसे पहले डबकोली कला गाँव में पहुँचे और डबकोली के बाद नगली, नबियाबाद, चंद्राव सहित करीब आधा दर्जन गांवों का दौरा किया तथा बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया और ग्रामीणों से बातचीत की तथा उन्हें भरोसा दिलाया की सरकार की ओर से उन्हें हर संभव मदद मिलेगी तथा नुकसान की भरपाई की जाएगी। इस मौके पर एसडीएम सुमित सिहाग, तहसीलदार दपर्ण काम्बोज, बीडीपीओ अग्रेज सिंह, पंचायती राज के एसडीओ गौरव भारद्वाज, सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता अशोक खंडूजा, एसएमओ डॉ. दीपक गुप्ता, एसएचओ सुरेन्द्र राणा सहित अन्य विभागों के अधिकारी तथा ब्लॉक समिति के प्रतिनिधि ऋ षिपाल इंद्रगढ़, सुमेर चंद मुरादगढ़ उपस्थिति रहे। इस अवसर पर मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन गांवों का मुख्य मार्ग से संपर्क टूटा हुआ है, उन गांवों में पेयजल, खाद्य सामग्री, गैस सिलेंडर सहित अन्य आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करवाएं ताकि लोगों को परेशानी न हो।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4562363
 
     
Related Links :-
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता
अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई
कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल
आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग
कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त
संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई
स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है
भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की
मारपीट कर लूटपाट करने वाले फरार तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने पकड़कर भेजा जेल
आम जनता और निवेशकों में विश्वास पैदा करने की जरूरत: संजय बी चोरड़िया