Breaking News
पाकिस्‍तान के दो सैनिकों को भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया सफेद झंडा दिखाकर ले गए शव  |  टोरंटो स्थित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 के दौरान अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक के प्रीमियर में फरहान अख्तर, सोनाली बोस एवं प्रियंका चोपड़ा जोनस शिरकत करते हुए।  |  बागी 3 में वापस आई श्रद्धा कपूर  |  गुरुग्राम विवि का मलेशिया की एआईएमएसटी के साथ एमओयू  |  ब्राह्मण समाज के बाद पंजाबी समाज ने विधायक अग्रवाल को दिया आशीर्वाद  |  सीग्राम के रॉयल स्टैग ने बुमराह को बनाया ब्रांड एंबेसेडर  |  सलवान पब्लिक स्कूल ने उत्साह के साथ मनाया हिंदी दिवस  |  समाजसेवी नवीन गोयल हर एक रेहड़ी वाले को देंगे डस्टबिन मिलेनियम सिटी की सडक़ों पर नजर नहीं आएंगे फलों के छिलके और गंदगी  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
24/08/2019  :  10:29 HH:MM
विश्व पुलिस और फायर गेम्स 2019 बेहतर प्रदर्शन
Total View  693

नई दिल्ली > चीन में विश्व पुलिस और फायर खेल 2019 में ं विभिन्न राज्य पुलिस और केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के 129 भारतीय खिलाडिय़ों ने भाग लिया। सशस्त्र सीमा बल के 20 खिलाड़ी (12 महिला और 08 पुरुष), 129 सदस्यी भारतीय पुलिस टीम का हिस्सा थे, जिसमे एथलेटिक्स के 04, बॉक्सिंग के 04, रेसलिंग के 03, जूडो के 02, निशानेबाजी के 01, और ताइक्वांडो के 06 खलाड़ी शामिल थे।
सशस्त्र सीमा बल के खिलाडिय़ों ने इस  प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और सभी 20 प्रतिभागियों ने पदक जीते हैं। पदक विजेताओं के नाम इस प्रकार है- अनूप कुमार, गगन कुमार यादव, रंगा के, खुशबु गुप्ता, आशीष, लालबुत्सैही, बंटी, लालफक्मावी राल्ते, जोबनदीप सिंह, प्रियंका, नीतू, मनीषा, पूजा तोमर, मोनू कुमार, सुनसमा नारजऱी, सूरज संजय सिंह, अजय पाल सिंह, सीमा कन्नौजिया, सबिता रामचैरी और विम्मी मोइरांगथेम। 18वीं विश्व पुलिस और फायर गेम्स 2019 में सभी 20 एसएसबी एथलीटों के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए महानिदेशक, सशस्त्र सीमा बल कुमार राजेश चंद्रा ने उन्हें महानिदेशक प्रशस्ति पत्र और नकद पुरस्कार से सम्मानित किया, क्योंकि उन्होंने न केवल सशस्त्र सीमा बल के लिए प्रशंसनीय प्रदर्शन किया है, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धा में 30 पदक जीतकर राष्ट्र के लिए ख्याति भी अर्जित की है। महानिदेशक एसएसबी ने खिलाडिय़ों, कोचों और प्रशिक्षण निदेशालय को बधाई दी साथ ही भविष्य में और अधिक सफलता के लिए कामना की है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4571918
 
     
Related Links :-
सीग्राम के रॉयल स्टैग ने बुमराह को बनाया ब्रांड एंबेसेडर
खेल प्रतिभाओं को तराशने गांवों में भी सुदृढ़ ढांचा तैयार
अयान अग्रवाल ने एशियन योगा गेम्स में जीते दो गोल्ड मेडल
महिला एथलीटों की कहानियों से लोगों में निजी अभिव्यक्ति का जोश भरा
क्लीन, ग्रीन, फिट गुरुग्राम अभियान पकड़ रहा जोर, बढ़ रही जनभागीदारी
जैन बिरादरी में जादूगर ने दिखाए करतब, ध्वजा से निकाला तिरंगा
25वें जेपी अत्रे टूर्नामेंट : डीजीपी हरियाणा ने किया फाइनल मैच का उद्घाटन
खेल-प्रतिभा को तराशने के लिए इस वर्ष राज्य स्तरीय प्रतियोगिताएं
साइक्लिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया करेगा ट्रैक एशिया कप की मेजबानी
डेथ वैली झील में तैराकी व केएमपी पर साइकिलिंग का अभ्यास कर सुरेंद्र बने आयरनमैन