05/09/2019  :  10:31 HH:MM
स्टड्स हेलमेट ने रोहतक में खोला एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट
Total View  809

रोहतक दोपहिया वाहनों के हेलमेट की दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता कंपनी स्टड्स एसेसरीज लिमिटेड (बेचे गए हेलमेट की संख्या के आधार पर), ने हरियाणा के रोहतक में लाला लाजपत राय फर्नीचर बाजार में अपना दूसरा एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट खोला है। स्टोर को प्रीमियम हेलमेट और टूव्हीलर लाइफस्टाइल एसेसरीज, जैसे साइड बॉक्स, टॉप बॉक्स, बाइकिंग ग्लव्स, हेलमेट लॉक, रेन सूट और बाइकिंग गॉगल्स, की पेशकश के लिए लॉन्च किया गया है।

इस लॉन्च के साथ कंपनी का लक्ष्य अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ विश्व स्तर के हेलमेट और सहायक उपकरणों का उत्पादन करना है। पहला एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट देहरादून में पहले से ही मौजदू है। स्टोर को स्थानीय रूप से डिजायन किया गया है, ताकि ग्राहकों को अनूठे इन-स्टोर अनुभव की पेशकश की जा सके और उन मोटरसाईकिल प्रेमियों के लिए यह वन स्टॉप शॉप साबित हो, जो उच्चतम तकनीक के हेलमेट की खरीदारी करना चाहते है। स्टड्स आउटलेट भारत के उन मोटरसाईकिल चालकों की बढ़ती संख्या को सेवाएं देते हैं, जो ब्रांडेड और असली हेड गियर खरीदना चाहते हैं। आउटलेट में अनिवार्य रूप से स्टड्स के ब्रांडेड उत्पाद, इंटेलिजेंट हेलमेट्स की एक विस्तृत रेंज मौजूद है। उन्हें अनुभव करके सही उत्पाद का चुनाव करने की सहूलियत मिलती है। स्टोर में एसएमके ब्रांड के उत्पादों की प्रीमियम रेंज भी होगी। बाइक समुदाय के बीच एसएमके ब्रांड अपने आरामदायक अनुभव, स्टायल और वैल्यू एडेड फीचर्स के कारण लोकप्रिय है। एसएमके को पहले से ही अच्छे रिव्यू मिल चुके हैं और यूरोप व लैटिन अमेरिका में इसका अच्छा ग्राहक बेस बन गया है। स्टड्स एसेसरीज के प्रबंध निदेशक सिद्धार्थ भूषण खुराना ने कहा इस वित्तीय वर्ष के भीतर, हम भारत में इस तरह के 15 और स्टोर खोलने का इरादा रखते हैं। टियर 2 और 3 शहरों मेंए बाइक सवारों को सुरक्षा मानकों के अनुसार प्रामाणिक, ब्रांडेड और फैशनेबल हेलमेट एवं सहायक
उपकरण खोजने में मुश्किल आती है। सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढऩे के कारण हेलमेट की मांग भी बढ़ी है। सरकार ने नये मोटर वेहिकल बिल को पेश करके इस आवश्यकता को और बढ़ा दिया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4882161
 
     
Related Links :-
सिंडिकेट बैंक के 94वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर रक्तदान शिविर का आयोजन
मंडी में किसानों को अपनी धान बेचने के लिए खाने पड़ रहे हैं धक्के
विद्युत उत्पादन निगम को 16वें नेशनल अवार्ड फॉर एक्सीलेंस इन कोस्ट मैनेजमैंट-2018 में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ
गुरुनानक देव का प्रकाश पर्व: एयर इंडिया ने विमान पर ‘एक ओंकार’ का चिह्न बनाया
निसान ने टोक्यो मोटर शो में आरिया कॉन्सेह्रश्वट का अनावरण किया
येस बैंक ने मलोट में खोली नई शाखा
किसानों को बागवानी की खेती के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है
जिला में आतिशबाजी की बिक्री के लिए स्थान निर्धारत किए
फ न्र्स एन पेटल्स हरियाणा में बढ़ा रही है अपना नेटवर्क
येस बैंक ने एमईआईटीवाई स्टार्टअप समिट में जीता डिजिटल पेमेंट्स अवॉर्ड