Breaking News
फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की  |  शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान  |   दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा  |  सैलजा ने अवैध निर्माण, वन्य जीवों की मौत, पेड़ों की अवैध कटाई जैसे मुद्दे पर मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर चिंत्ता जताईं  |  बेरोजगारी खत्म करने के लिए बजट में उद्योगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा दी जाए : बजरंग गर्ग  |  सरकार द्वारा विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग में एक कमेटी का गठन करने का निर्णय लिया गया : अनिल विज  |  सेंसेक्स 143 अंक गिरा  |  चेन्नइयन का मुकाबला गोवा से  |  
 
11/09/2019  :  11:41 HH:MM
नारेडको के वाइस चेयरमैन प्रवीण जैन ने जताई फेस्टिव सीजन से उम्मीद
Total View  761

गुरुग्राम देश में अक्सर आने वाला त्योहारी सीजन हमेशा से ही कारोबारी गतिविधियों के लिए बेहतर रहा है और लोग भी इन दिनों को शुभ मानते हुए शादी विवाह से लेकर घर खरीदने और सोना- चांदी खरीदने के लिए प्रमुखता से आगे आतमे हैं। बीते सालों में इस दौरान रेजीडेंशियल प्रॉपर्टी खरीदने का रूझान भी काफी बढ़ा है और हमें उम्मीद है कि हाउसिंग प्रोजेक्टस में बुकिंग और बिक्री बढ़ेगी और अधिक से अधिक लोग इस बार दिवाली अपने घर में मनाएंगे। ये कहना नारेडको के वाइस चेयरमैन और सीएमडी ट्यूलिप इंफ्राटेक श्री प्रवीण जैन का है।
श्री जैन का कहना है, हमें भी उम्मीद है कि इस बार जब कि होम लोन आदि भी काफी सस्ते हो चुके हैं और सरकार की विभिन्न सब्सिडी योजनाओं से ग्राहकों को अलग से फायदा हो रहा है। ऐसे में बिल्डर और डेवलपर्स को अपने प्रोजेक्टस में बुकिंग और बिक्री बढऩे की पूरी आशा है।बीते सालों में त्योहारों के मौसम के दौरान खरीदारों और निवेशकों को उन्हें आकर्षित करने के लिए अधिकतम छूट, मुफ्त उपहार, और अन्य लाभदायक योजनाएं पेश की जाती हैं। महीने भर चलने वाले समारोहों, उत्साही माहौल, सकारात्मक माहौल और चारों ओर फैली हुई उमंग के कारण, लोग इसे नई प्रॉपर्टी खरीदने और निवेश करने के लिए सबसे अनुकूल और आदर्श समय मानते हैं। बाजार में विभिन्न कंपनियों द्वारा अपनी बेस्ट ऑफर्स को पेश किया जा रहा और आने वाले दिनों में इन ऑफर्स के साथ डेवलपर्स और बिल्डर्स को रेजीडेंशियल प्रोडक्टस की बिक्री बढ़ाने में मदद मिलेगी। इससे पूरे हाउसिंग सेक्टर में निवेश भी बढ़ेगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2815703
 
     
Related Links :-
सिंडिकेट बैंक के 94वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर रक्तदान शिविर का आयोजन
मंडी में किसानों को अपनी धान बेचने के लिए खाने पड़ रहे हैं धक्के
विद्युत उत्पादन निगम को 16वें नेशनल अवार्ड फॉर एक्सीलेंस इन कोस्ट मैनेजमैंट-2018 में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ
गुरुनानक देव का प्रकाश पर्व: एयर इंडिया ने विमान पर ‘एक ओंकार’ का चिह्न बनाया
निसान ने टोक्यो मोटर शो में आरिया कॉन्सेह्रश्वट का अनावरण किया
येस बैंक ने मलोट में खोली नई शाखा
किसानों को बागवानी की खेती के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है
जिला में आतिशबाजी की बिक्री के लिए स्थान निर्धारत किए
फ न्र्स एन पेटल्स हरियाणा में बढ़ा रही है अपना नेटवर्क
येस बैंक ने एमईआईटीवाई स्टार्टअप समिट में जीता डिजिटल पेमेंट्स अवॉर्ड