Breaking News
फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की  |  शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान  |   दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा  |  सैलजा ने अवैध निर्माण, वन्य जीवों की मौत, पेड़ों की अवैध कटाई जैसे मुद्दे पर मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर चिंत्ता जताईं  |  बेरोजगारी खत्म करने के लिए बजट में उद्योगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा दी जाए : बजरंग गर्ग  |  सरकार द्वारा विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग में एक कमेटी का गठन करने का निर्णय लिया गया : अनिल विज  |  सेंसेक्स 143 अंक गिरा  |  चेन्नइयन का मुकाबला गोवा से  |  
 
12/09/2019  :  09:35 HH:MM
बहुप्रतीक्षित सेल 29 से फिलपकार्ट की ‘द बिग बिलियन डेज़’ की फिर हुई वापसी
Total View  765

पानीपत ई-कॉमर्स मार्केटह्रश्वलेस फ्लिपकार्ट ने देश में त्योहारी सीजऩ का आगाज़ करते हुए अपने प्रमुख फ्लैगशिप इवेंट द बिग बिलियन डेज़ आगामी 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक आयोजित करने की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट ह्रश्वलस उपभोक्ताओं के लिए 4 घंटे की अर्ली एक्सेस सुविधा की पेशकश की गई है। इस बार त्योहारी सीजऩ के दौरान शॉपिंग अधिक आसान और सभी ग्राहकों के लिए सुलभ बनाने के मकसद से, फ्लिपकार्ट ने कार्डधारकों को खास पेशकश दिलाने के लिए एक्सिस तथा आईसीआईसीआई बैंकों के साथ भागीदारी की है।
इस साल, बिग बिलियन डेज़ का उत्सव देशभर में होगा और इसमें महानगरों के अलावा टियर 4 और उससे आगे के बाज़ारों की भागीदारी भी रहेगी। पिछले कुछ महीनों में, फ्लिपकार्ट ने अपनी सह्रश्वलाई चेन को काफी मज़बूत बनाया है, और फस्र्ट एवं लास्ट माइल डिलीवरी व्यवस्था को मुस्तैद बनाने से लेकर देश के उन इलाकों तक में पैठ बनायी है जहां पहले पहुंचा नहीं गया है, ताकि इन इलाकों के ग्राहकों तथा विक्रेताओं की जरूरतों को भी पूरा किया जा सके। कंपनी ने अपने डिलीवरी नेटवर्क में शामिल पिनकोडों की संख्या बढ़ाकर दोगुनी कर ली है और यहां से विक्रेताओं को पिक-अप क्षमता का लाभ मिलता है। साथ ही, करीब 30,000 किराना दुकानें भी नेटवर्क से जोड़ी गई हैं जो उपभोक्ताओं को ऑनलाइन खरीदारी में भरपूर मदद करेंगी। बिग बिलियन डेज़ के दौरान, उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न ब्रांड्स एवं प्रोडक्ट्स के विस्तृत विकल्पों को लाखों विक्रेताओं, ब्रांड्स तथा कारीगरों द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा। सेल की अवधि में मोबाइल फोन, गैजेट्स, टीवी, एह्रश्वलायसेंज़, फैशन, पर्सनल केयर, फर्नीचर आदि की प्रमुख श्रेणियों के अलावा देशभर के हरेक ग्राहक के लिए इस त्योहारी सीजऩ में कुछ न कुछ अवश्य उपलब्ध होगा। यह पहला अवसर होगा, जबकि उपभोक्ता बिग बिलियन डेज़ के दौरान खरीदे जाने वाले एह्रश्वलायसेंज़ पर इंश्योरेंस की खरीदारी भी कर सकेंगे। ग्राहकों को लाभ दिलाने के लिए हमारे विक्रेता पार्टनरों द्वारा सेल के 144 घंटों के दौरान, हर घंटे कुछ न कुछ आकर्शक पेशकश घोषित की जाएगी। कल्याण कृष्णामूर्ति, सीईओ - फ्लिपकार्ट ग्रुप ने कहा, त्योहारी सीजऩ की शुरूआत के साथ ही बिग बिलियन डेज़ का भी आयोजन किया जाता है और हर साल हम अपने उपभोक्ताओं तथा लाखों विक्रेताओं के लिए सर्वोत्तम संभव अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4670790
 
     
Related Links :-
सिंडिकेट बैंक के 94वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर रक्तदान शिविर का आयोजन
मंडी में किसानों को अपनी धान बेचने के लिए खाने पड़ रहे हैं धक्के
विद्युत उत्पादन निगम को 16वें नेशनल अवार्ड फॉर एक्सीलेंस इन कोस्ट मैनेजमैंट-2018 में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ
गुरुनानक देव का प्रकाश पर्व: एयर इंडिया ने विमान पर ‘एक ओंकार’ का चिह्न बनाया
निसान ने टोक्यो मोटर शो में आरिया कॉन्सेह्रश्वट का अनावरण किया
येस बैंक ने मलोट में खोली नई शाखा
किसानों को बागवानी की खेती के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है
जिला में आतिशबाजी की बिक्री के लिए स्थान निर्धारत किए
फ न्र्स एन पेटल्स हरियाणा में बढ़ा रही है अपना नेटवर्क
येस बैंक ने एमईआईटीवाई स्टार्टअप समिट में जीता डिजिटल पेमेंट्स अवॉर्ड