समाचार ब्यूरो
14/09/2019  :  10:22 HH:MM
महिला एथलीटों की कहानियों से लोगों में निजी अभिव्यक्ति का जोश भरा
Total View  101

नई दिल्ली नामी ब्राण्ड एडिडास ने एक नई एथलेटिक्स फ्रेंचाइज़ी वीआरसीटी जैकेट लांच किया है जो व्यक्तित्व और निजी अभिव्यक्ति का शानदार कैनवस है। एडिडास के प्रोडक्ट उच्च प्रदर्शन के लिए मशहूर हैं और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ एथलीट एडिडास पहनते हैं। ब्राण्ड एडिडास के कैम्पेन किसी संस्कृति और स्टीरियोटाइह्रश्वस की सभी सीमाओं से परे हैं। यह जैकेट एथलीट के साथ-साथ क्रिएटरों को उनके व्यक्तित्व के प्रति नया उत्साह भर देगा। इसके साथ एक बैज भी है जिसे अपनी पसंद से निजी अभिव्यक्ति का माध्यम बनाया जा सकता है।

इसके जरिये आप दुनिया को अपनी आस्था का प्रतीक दिखा सकते हैं। पूरी दुनिया में हाई स्कूल और कालेज के छात्र बैज पहनते हैं। यह स्कूल के प्रतिनिधित्व और टीम के गौरव का प्रतीक होता है। इसलिए यह जैकेट आपके व्यक्तित्व और सफलता को बखूबी दर्शायेगा। दुनिया के हाई स्कूल और कालेज के विद्यार्थियों के लिए आइकनिक वर्सीटी जैकेट उनकी टीम के गौरव का प्रतीक होता है। इसकी तर्ज पर पेश वीआरसीटी ने नया आइकनिक डिज़ाइन तैयार कर क्लासिक बाम्बर एस्थेटिक के साथ स्लीक आधुनिक फिट दिया है। जैकेटफ्लेक्सिबल है और हल्के मटीरियल का बना है इसलिए अधिक से अधिक मूवमेंट की आजादी देता है। साथ ही] इसका कोमल डबल-निट फैब्रिक इसे पूरे साल पहनने योग्य बनाता है।

कैंपेन को लोकप्रिय बनाने और निजी अभिव्यक्ति को नई ऊंचाई देने के लिए एडिडास निरंतर भारतीय महिला एथलीटों के साथ काम कर रहा है जो खेल के मैदान और बाहर दोनों मोर्चों पर कई चुनौतियों को पार करने में कामयाब रही हैं और सफलता योग्य व्यक्तित्व का प्रदर्शन किया है। इनमें कई एथलीट देश की पहचान बनी हैं जैसे हेह्रश्वटाथेलीट स्वह्रश्वना बर्मन स्क्वाश खिलाड़ी दीपिका पलीकल, मुक्केबाज सिमरनजीत कौर और धाविका हिमा दास जो भारत में इस कैम्पेन की मुख्य अवाज बनेंगी। लांच पर स्वह्रश्वना, दीपिका और सिमरनजीत पैनल डिस्कशन में महत्वपूर्ण भूमिका में दिखीं। उन्होंने न केवल एथलीट के रूप में अपने सफर के बारे में बताया बल्कि खुद के प्रति इमानदर होने पर जोर दिया जिसका उनकी सफलता में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। आज अपने अधूरेपन दइम्परफेक्शन½ पर
नाज करने वाली भारतीय हेह्रश्वटाथीलीटी स्वह्रश्वना बर्मन ने बताया अपने अधूरेपन को स्वीकार करो और उन्हें अपना हथियार बनाओ ताकि अन्य आपके खिलाफ उसका प्रयोग नहीं करे। मेरा अधूरापन ही मेरी सफलता की सबसे बड़ी प्रेरणा है। मैं एडिडास के साथ कम्पनी
के वीआरसीटी जैकेट पर काम कर बेहद खुश हूं क्योंकि यह मेरे अधूरेपन को स्वीकार करने और उस पर नाज करने का अवसर देता है। एडिडास इंडिया के सीनियर मार्केटिंग डायरेक्टर मनीष साप्रा ने बताया एडिडास के प्रोडक्ट और कैम्पेन ने हमेशा एथलीटों का हौसला बढ़ाया है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3394881
 
     
Related Links :-
मेंहदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन
संदेशवाहक पेटिंग का मिटाया जा रहा है वजूद
ताइक्वांडो टूर्नामेंट में अमिता मरवाहा टीम ने जीते 6 पदक
गांगुली होंगे बीसीसीआई के नए अध्यक्ष
मप्र के होशंगाबाद में भीषण कार दुर्घटना राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाडिय़ों की मौत
हीरो मोटोस्पोटर्स ने पैन अफ्र ीका रैली 2019 जीती
धनास के हरप्रीत चौधरी रहे रियो स्ट्रांग बुलेट लकी ड्रॉ के विजेता
बर्फीले तूफान ने रोका रास्ता पर हार नहीं मानी हरियाणा की बेटी ने माउंट मनासलू पर लहराया तिरंगा
चिन्मय गोयल ने किक बॉक्सिंग में जीता स्वर्ण
ग्रीनवुड पब्लिक विद्यालय में अंडर14 कुराश नेशनल चैंपियनशिप