समाचार ब्यूरो
24/09/2019  :  10:23 HH:MM
इपलिक्स वेंचर्स की व्यावसायिक वृद्धि में क्रांति लाने के लिए तैयार : चीमा
Total View  62

नई दिल्ली किरेन रिजिजू, केंद्रीय राज्य मंत्री एक अद्वितीय अवधारणा- इपलिक्स मीडिया का अनावरण करने के लिए यहां एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे। उन्होंने प्रोजेक्ट -इपलिक्स मीडिया शुरू करने की घोषणा की। इस कार्यक्रम की मेजबानी जग चीमा और नील गोगिया ने की। चीमा पंजाबी एनआरआई, सीरियल एंटरप्रिन्योर और प्रेरक वक्ता हैं, जिन्हें देश-विदेश में फिटनेस उद्योग में उच्च मानक स्थापित करने के लिए जाना जाता है।

नील गोगिया एक युवा डिजिटल उद्यमी हैं, जिनका काम इन्लुएंसर्स और ब्रांडों के बीच के गैप को कम करना है। इपलिक्स उचित तरीके से इंटरनेट और सोशल मीडिया का उपयोग करते हुए वेंचर्स की व्यावसायिक वृद्धि में क्रांति लाने के लिए तैयार है। फिटनेस संबंधी आइडियाज और जागरूकता का प्रसार भी इस पहल का एक प्रमुख उद्देश्य रहेगा। किरेन रिजिजू ने कहा, स्वास्थ्य हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और यह हमारी शिक्षा प्रणाली का एक अभिन्न अंग होना चाहिए। हम सभी को इस पर विचार करना चाहिए कि कैसे हम देश को फिट और स्वस्थ रखने के लिए समाज में एक फिटनेस चेतना ला सकते हैं। मैं इस पहल के लिए इपलिक्स को बधाई देता हूं।’ किरेन रिजिजू एक युवा और डायनामिक मंत्री हैं और युवा मामलों के प्रभारी हैं। वे इस इनिशिएटिव के अनावरण के लिए सबसे सही व्यक्ति हैं, क्योंकि हमारा मंच प्रेरणा देता है और युवाओं को तकनीकों के साथ अपने उद्यम को बढ़ाने में मदद करता है। आज की एक्टिविटी का उद्देश्य इंटरनेट पर आधारित एक अद्वितीय ईको सिस्टम को दिखाना है, जो व्यवसाय में जुटे युवाओं के स्टार्ट-
अप और आइडियाज की प्रगति के लिए आयोजित की गयी थी। हमारा मानना है कि इस तरह के ह्रश्वलेटफार्म में भारतीय अर्थव्यवस्था काविकास करने और सैकड़ों हजार युवाओं को रोजगार प्रदान करने की क्षमता है। गोगिया ने कहा, इपलिक्स मीडिया भारत में प्रतिभा प्रबंधन के लिए अपनी तरह का एक अनूठा मंच होगा और लोगों को ब्रांड बनाने और व्यापार का विस्तार करने के लिए प्रभावशाली मार्केटिंग का उपयोग करने में मदद करेगा।’ चीमा ने प्रतिष्ठित क्रिस गेथिन जिम की स्थापना की है, जो कि क्रिस गेथिन के प्रतिष्ठित फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्होंने ऋतिक रौशन, जॉन अब्राहम, रणवीर सिंह आदि की बॉडी को रीशेप किया है। चीमा ने फिजिक ग्लोबल की शुरुआत की, जो दुनिया भर के फिटनेस उत्साही लोगों के लिए फिटनेस मेंटरिंग करने वाली संस्था है। जालंधर में पंजाब की अवांछित, परित्यक्त लड़कियों के लिए होम स्थापित करने हेतु हजारों पाउंड जुटाए।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9518914
 
     
Related Links :-
महिंद्रा ब्लेजो ने लांच के 3 साल में कुशल ट्रक के रूप में स्थापित किया
शहरों में बड़ी जमीने खाली रखने वालों पर लगेगा टैक्स : योगेंद्र यादव
कांग्रेस प्रत्याशी संजय अग्रवाल का पलवार भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी है
ट्राइसिटी में मैनेजमेंट ट्रेनी से लेकर महाप्रबंधक तक
हीरो इलेक्ट्रिक ने स्कूटरों की रेंज में आकर्षक ऑफर पेश किया
टाटा मोटर्स ने ग्राहक संवाद कार्यक्रम और सर्विस कैम्‍पेन की घोषणा की
उपभोक्ताओं की मांग पर पारले प्रोडक्टस वापस लाए रोला कोला
पैनासोनिक ने की 16 नए आउटलेट्स खोलने की घोषणा
बुनियादी असुविधाएं बन रहीं महिला व्यापारियों के लिए बेडिय़ा
एफबीबी ने नए अभियान ‘एफ बीबी हैज इट ऑल’ का ऐलान किया