Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
01/10/2019  :  10:16 HH:MM
वीगो इंडिया मना रहा है दो साल पूरे होने का जश्न
Total View  804

नई दिल्ली > भारत के सर्वाधिक तेज गति से बढ़ते शॉर्ट-वीडियो ह्रश्वलेटफॉर्म वीगो वीडियो ने अपनी यात्रा के सफलतापूर्ण दो वर्ष पूरे कर लिए हैं। यह अवधि ब्रांड के कम्युनिटी निर्माण और रिलेशनशिप मोल्डिंग ह्रश्वलेटफॉर्म में तब्दील होने की दास्तान रही है।

2 करोड़ से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं वाला वीगो वीडियो अपनी मनोरंजक और दिल को छू लेने वाली विजुअल कहानियों के माध्यम से भारतीय समुदायों को काफी करीब ले आया है। इस सामुदायिक भावना और दो साल की अपनी यादगार यात्रा को सेलीब्रेट करने के लिए वीगो वीडियो ने 20 सितंबर से आठ शहरों में जश्न मनाना प्रारंभ कर दिया है। 

बर्धमान, कोलकाता, मुर्शिदाबाद से जयपुर, लखनऊ, दिल्ली, पटना और रांची की यात्रा करते हुए वीगो वीडियो अपनी रोमांचक गतिविधियों की एक श्रृंखला आयोजित करेगा. इस यात्रा के दौरान हर शहर के वीगो निर्माताओं के साथ वीगो की पहली परेड, शहर के चारों ओर कैंटर बस टूर और एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी होगी, जिसमें वीगो के हजारों प्रशंसक और उपयोगकर्ता भाग लेंगे! बर्थडे पार्टी में रोमांचक गेम भी खेले गए। प्रिंस कुमार, रिदा जावेद, दिव्यांका सिरोही व अन्य शीर्ष वीगो क्रिएटर्स के साथ आपसी बातचीत की। इतनी कम अवधि में यह ह्रश्वलेटफार्म उपयोगकर्ताओं के बीच एक मजबूत और अनूठी पहचान बनाने में सक्षम रहा है। क्षेत्रीय कंटेंट के प्रधानता प्राप्त करने और निर्माताओं द्वारा कंटेंट निर्माण में अपनी-अपनी क्षेत्रीय बोलियों का इस्तेमाल करने से तमाम प्रमुख बाजारों में विभिन्न जॉनर्स ने लोकप्रियता हासिल की है। इस ह्रश्वलेटफॉर्म पर कॉमेडी, स्केच, अभिनय से लेकर वीडियो प्रस्तुतिकरण तक कोई भी व्यक्ति उपयोगकर्ताओं को जोडऩे और कंटेंट तैयार करने के लिए कई वर्टिकल कैटेगरीज प्राप्त कर सकता है। लखनऊ और पटना के हिन्दी हार्टलैंड में शायरी और स्टोरीटेलिंग का राज चल रहा है। लोकप्रिय वीगो निर्माता ओवैस ने कहा, शायरी को लेकर मेरे अंदर हमेशा काफी जुनून रहा है, हालांकि इसकी ऑडियंस बहुत चुनिंदा होती है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9332450
 
     
Related Links :-
सुखमिंदरपाल सिंह ग्रेवाल की मांग है कि गैंगस्टर थीम वाली फिल्मों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए
पहले मैच में आस्ट्रेलिया को १७ रनों से हराया
कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन