समाचार ब्यूरो
01/10/2019  :  10:16 HH:MM
वीगो इंडिया मना रहा है दो साल पूरे होने का जश्न
Total View  53

नई दिल्ली > भारत के सर्वाधिक तेज गति से बढ़ते शॉर्ट-वीडियो ह्रश्वलेटफॉर्म वीगो वीडियो ने अपनी यात्रा के सफलतापूर्ण दो वर्ष पूरे कर लिए हैं। यह अवधि ब्रांड के कम्युनिटी निर्माण और रिलेशनशिप मोल्डिंग ह्रश्वलेटफॉर्म में तब्दील होने की दास्तान रही है।

2 करोड़ से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं वाला वीगो वीडियो अपनी मनोरंजक और दिल को छू लेने वाली विजुअल कहानियों के माध्यम से भारतीय समुदायों को काफी करीब ले आया है। इस सामुदायिक भावना और दो साल की अपनी यादगार यात्रा को सेलीब्रेट करने के लिए वीगो वीडियो ने 20 सितंबर से आठ शहरों में जश्न मनाना प्रारंभ कर दिया है। 

बर्धमान, कोलकाता, मुर्शिदाबाद से जयपुर, लखनऊ, दिल्ली, पटना और रांची की यात्रा करते हुए वीगो वीडियो अपनी रोमांचक गतिविधियों की एक श्रृंखला आयोजित करेगा. इस यात्रा के दौरान हर शहर के वीगो निर्माताओं के साथ वीगो की पहली परेड, शहर के चारों ओर कैंटर बस टूर और एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी होगी, जिसमें वीगो के हजारों प्रशंसक और उपयोगकर्ता भाग लेंगे! बर्थडे पार्टी में रोमांचक गेम भी खेले गए। प्रिंस कुमार, रिदा जावेद, दिव्यांका सिरोही व अन्य शीर्ष वीगो क्रिएटर्स के साथ आपसी बातचीत की। इतनी कम अवधि में यह ह्रश्वलेटफार्म उपयोगकर्ताओं के बीच एक मजबूत और अनूठी पहचान बनाने में सक्षम रहा है। क्षेत्रीय कंटेंट के प्रधानता प्राप्त करने और निर्माताओं द्वारा कंटेंट निर्माण में अपनी-अपनी क्षेत्रीय बोलियों का इस्तेमाल करने से तमाम प्रमुख बाजारों में विभिन्न जॉनर्स ने लोकप्रियता हासिल की है। इस ह्रश्वलेटफॉर्म पर कॉमेडी, स्केच, अभिनय से लेकर वीडियो प्रस्तुतिकरण तक कोई भी व्यक्ति उपयोगकर्ताओं को जोडऩे और कंटेंट तैयार करने के लिए कई वर्टिकल कैटेगरीज प्राप्त कर सकता है। लखनऊ और पटना के हिन्दी हार्टलैंड में शायरी और स्टोरीटेलिंग का राज चल रहा है। लोकप्रिय वीगो निर्माता ओवैस ने कहा, शायरी को लेकर मेरे अंदर हमेशा काफी जुनून रहा है, हालांकि इसकी ऑडियंस बहुत चुनिंदा होती है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6875629
 
     
Related Links :-
सारा अली खान ने शेयर किया मजेदार मीम
वोट डालने के लाभ बताने वाले वोटिंग ताऊ को लोग कर रहें हैं पसंद
कॉलेज में दीपावली के अवसर पर उद्यमोत्सव का आयोजन
तृष्णा मंडल बनीं मिसेज इंडिया डैजलिंग 2019- 20 की विजेता
पार्क ह्रश्वलाजा जीरकपुर में अदिरा ईवेंट्स का ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ संपन्न
सोशल मीडिया पर छाया ‘शैतान का साला बाला’
मेड इन चाइना में देखें डांस का नया तडक़ा
सान्या ने शकुंतला देवी की बेटी के ऑन-स्क्रीन अवतार को शेयर किया
‘83’ की शूटिंग खत्म, दीपिका देंगी बड़ी पार्टी
हंगामा ह्रश्वले के एंथोलॉजी शो ‘कश्‍मकश’ में नजर आएंगे कई बड़े सितारे