समाचार ब्यूरो
02/10/2019  :  09:54 HH:MM
अक्षित बने मिस्टर फ्रेशर और जसमीत बनी मिस फ्रेशर
Total View  42

चंडीगढ़ रैंप वॉक, डांस परफॉर्मेंस, 60-70 के दशक के गेटअप में थिरकते स्टूडेंट्स और स्टूडेंट्स का शोर शराबा ये सब कुछ देखने को मिला इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन एंड डिजाइन की फ्रे शर पार्टी-ग द फैशन एराग में। यहाँ पर संस्थान के स्टूडेंट्स और मैनेजमेंट ने खुशी मस्ती और हंसी के ठहाकों के खूब एन्जॉय किया ।

इस फ्रेशर पार्टी के आयोजन का मकसद नए स्टूडेंट्स को संस्थान परिवार का एक अहम हिस्सा होने का एहसास कराना। इस अवसर पर 60-70 के दशक के गेटअप में मौजूद लड़कियाँ बेहद ही हसीन और आकर्षक दिख रही थी। वही इस दौरान मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रे शर सहित अन्य कई केटेगरी में प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया ।अक्षित को यहाँ मिस्टर फ्रेशर तो वहीं जसमीत को मिस फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया। आश्रय और आकाश मिस्टर फ्रेशर के फ स्र्ट और सेकेंड रनर अप चुने गए। इसी तरह मिस फ्रे शर केटेगरी में नवजोत और शिवानी को फर्स्ट और सेकेंड रनर अप चुना गया। योगराज और करीना को मिस्टर कॉन्फिडेंट और मिस कॉन्फिडेंट के खिताब से नवाजा गया। दीक्षित को मिस्टर स्टाइल आइकॉन और मेघना को मिस स्टाइल आइकॉन चुना गया। आश्रय को मिस्टर डैशिंग
और सिन्धुजा को मिस मोस्ट ग्लैमरस चुना गया। बेस्ट वाक का खिताब ज्वाला को मिला तो वहीं मिस ब्यूटीफुल हेयर का खिताब महक को मिला । इसी तरह दिव्या को फ्रे श फेस, शालिका को बेस्ट पर्सनॅलिटी और कंचन को मिस चार्मिंग के खिताब से नवाजा गया।
डायरेक्टर्स चॉइस अवार्ड दीक्षित और आश्रय को मिला। जीरकपुर के होटल पार्क ह्रश्वलाजा में आयोजित फ्रे शर पार्टी के दौरान संस्थान के स्टूडेंट्स ने क्लासिकल, वेस्टर्न और पंजाबी गीत संगीत की धुनों पर डांस परफॉर्मेंस दी। इसके अलावा स्टूडेंट्स ने गीत संगीत की धुनों
पर मॉडलिंग भी पेश की। स्टेज पर स्टूडेंट्स द्वारा दी जा रही लगभग प्रत्येक परफॉर्मेंस पर हॉल में मौजूद सभी सदस्यों ने जमकर लुत्फ उठाया और तालियों की गडग़ड़ाहट से परफॉर्मर की हौंसला अफजाई की। इसी दौरान हाल में मौजूद स्टूडेंट्स और स्टाफ सदस्यों को भी कई गीतों की धुनों पर थिरकते देखा गया। संस्थान की निदेशिका विमी वंसिल ने संतान से जुड़ रही नई गर्ल स्टूडेंट्स को इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन एंड डिजाइन की पुत्री की संज्ञा से नवाजते हुए उनका स्वागत और आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम स्टूडेंट्स में फर्टेर्निटी का अहसास आता है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3433033
 
     
Related Links :-
सारा अली खान ने शेयर किया मजेदार मीम
वोट डालने के लाभ बताने वाले वोटिंग ताऊ को लोग कर रहें हैं पसंद
कॉलेज में दीपावली के अवसर पर उद्यमोत्सव का आयोजन
तृष्णा मंडल बनीं मिसेज इंडिया डैजलिंग 2019- 20 की विजेता
पार्क ह्रश्वलाजा जीरकपुर में अदिरा ईवेंट्स का ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ संपन्न
सोशल मीडिया पर छाया ‘शैतान का साला बाला’
मेड इन चाइना में देखें डांस का नया तडक़ा
सान्या ने शकुंतला देवी की बेटी के ऑन-स्क्रीन अवतार को शेयर किया
‘83’ की शूटिंग खत्म, दीपिका देंगी बड़ी पार्टी
हंगामा ह्रश्वले के एंथोलॉजी शो ‘कश्‍मकश’ में नजर आएंगे कई बड़े सितारे