समाचार ब्यूरो
03/10/2019  :  09:54 HH:MM
बीजेपी के राज में बेरोजगारी और अराजकता का माहौल: कुमारी शैलजा
Total View  709

पलवल कांग्रेस पार्टी की प्रदेशाध्यक्षा कुमारी शैलजा ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की नितियों पर चलने वाली बीजेपी की कथनी व करनी में बहुत फर्क है। बीजेपी सरकार ने राष्ट्रपिता के नाम से जनता से वोट बटोरने का काम किया है। आज देश में चारों ओर अराजकता का माहौल है। भूखमरी, बरोजगारी व कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हुई पड़ी है। एक ओर से बीजेपी स्वच्छता अभियान के प्रति शहरों व गावों को साफ सूथरा रखने की बात कह रही है वहीं दूसरी ओर जगह-जगह लगे यह कूड़े के ढेर लोगों को मुंह चिढ़ा रहे हैं।

प्रदेशध्यक्षा बुधवार को होडल में कांग्रेस प्रत्याशी उदयभान द्वारा अम्बेडकर भवन में गांधी जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रही थी। कुमारी शैलजा व विधायक उदयभान ने यहां राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री व भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद प्रदेशाध्यक्षा कार्यकर्ताओं के साथ पैदल मार्च करते हुए गांधी चौक स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पहुंचकर माल्यार्पण किया। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्षा कुमारी सैलजा ने कहा कि हमें राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बताए गए रास्तों पर चलकर लोगों की सेवा करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपिता सत्य व अहिंसा के पूजारी थे। उन्होंने हमेशा लोगों को हिंसा को छोडक़र अहिंसा का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि आज एक ओर तो
बीजेपी सरकार राष्ट्रपिता के नितियों पर चलने की बात कहती है, लेकिन बीजेपी सरकार की नितियां राष्ट्रपिता की नीतियों से पूरी तरह से विपरित हैं। आज बीजेपी सरकार में हर वर्ग का व्यक्ति दुखी है फिर चाहे वह व्यापारी, बेराजेगार, किसान वह अन्य कोई हो। हरियाणा की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट होकर रह गई है। चारों ओर अपराध ने पूरी तरह से कब्जा किया हुआ है। अपराधी बेखौफ अपराधों को अंजाम दे रहे हैं और कानून पूरी तरह से चुह्रश्वपी साधे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रदेश का मुख्यमंत्री ही गर्दन काटने की बात कहता हो तो सोचो प्रदेश की जनता का क्या हाल होगा। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधयक उदयभान ने कहा कि बीजेपी सरकार ने व्यापारियों के व्यापार पर डाका डालने का काम किया है। जहां व्यापारी अपनी दुकानों पर ग्राहकों के इंतजार में पूरा दिन बीता देते हैं वहीं प्रोपटी डीलरों की खडी बिल्डिंगें गिरने की कगार पर पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा कि जनता एक बार फिर से हुड्डा के राज को याद करने लगी है। हुड्डा सरकार में लोगों को सुख ही सुख मिला और बीजेपी सरकार में दुख-दर्द के अलावा कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि आगामी सरकार कांग्रेस पार्टी की होगी और लोगों को इस झूठी व जात-पात पर राजनीति करने वाली बीजेपी सरकार से छुटकारा मिलेगा। इस मौके पर निवर्तमान रामकिशन, युवा नेता देवेश कुमार, पृथ्वी सिंह, मेजर नंबरदार, हेतराम पहलवान, राजेंद्र नंबरदार, उदयसिंह सौरोत, हेमन्त जैन, कैलाश गर्ग, सुनील मित्तल, अनिल सिंगला, जगगी, बवलू पहलवान के अलावा सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7971808
 
     
Related Links :-
बोल हरियाणा के डिह्रश्वटी सीएम दुष्यंत चौटाला प्रदेश के युवाओं को एचटेट परीक्षा देने 50 किमी से अधिक नहीं जाना पड़ेगा
धूमधाम से प्रताप पब्लिक स्कूल में मनाया दीपावली पर्व
जीडी गोयंका स्कूल में बड़े हर्षोल्लास से मनाया गया दीपावली पर्व
ब्रिलिएंस वल्र्ड स्कूल में बाल यौन शोषण के उन्मूलन पर कार्यशाला
एसएमडी लिटिल चैंप स्मार्ट स्कूल में विश्व खाद्य दिवस मनाया गया
मंत्री ने इंडो-कैनेडियन अकादमिक प्रतिनिधिमंडल को किया रवाना
जोनल यूथ फेस्ट में विद्यार्थियों की धूम, लगी पुरस्कारों की झड़ी
स्कूल में अंगे्रजी विषय की प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन
शिक्षकों ने रामायण का मंचन, बच्चों को बताया दशहरा का महत्व
एसएमडी लिटिल चैम्ह्रश्वस स्मार्ट स्कूल में दशहरे का आयोजन