समाचार ब्यूरो
04/10/2019  :  12:00 HH:MM
नए कैम्पेन का लक्ष्य एथनिक स्‍नैक्‍स को युवाओं के लिए कूल बनाना है
Total View  50

सिरसा बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल लिमिटेड ने महानायक अमिताभ बच्चन को अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर बनाया है। नया कैम्पेन ‘अमितजी लव्स बीकाजी’ इस ब्राण्ड को आज की पीढ़ी का पसंदीदा स्नैकिंग विकल्प बनाने पर केन्द्रित है। बच्चन एक मल्टीमीडिया कैम्पेन में इस ब्राण्ड का चेहरा होंगे, जो अक्टूबर 2019 के पहले सप्ताह से लाइव होगा।

इस कैम्पेन की परिकल्‍पना बनाने के दौरान जो सबसे बड़ा काम था वह था युवाओं को सांस्कृतिक अल्पाहार (एथनिक स्‍नैकिंग) से जोडऩा और इस प्रक्रिया में बीकाजी को एक कूल एथनिक स्नैक ब्राण्ड बनाना। इसका लक्ष्य है उन युवाओं और ग्राहकों के बीच बीकाजी के
आकर्षण को बढ़ाना, जो सांस्कृतिक के बजाए आधुनिक स्‍नैक्‍स को पसंद करते हैं। बीकाजी चाहता है कि युवा रोजाना के स्‍नैक्‍स के माध्यम से अपनी संस्कृति से जुड़ें और उसका उत्सव मनाएं। मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक दीपक अग्रवाल के नेतृत्व में बीकाजी फूड्स
इंटरनेशनल लिमिटेड भारत और विश्व में तेजी से बढ़ रहा है और रेडी-टु-ईट तथा फ्रोजन फूड्स के क्षेत्र में भी विस्तार करना चाह रहा है। अग्रवाल ने कहा, ‘‘हम मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित व्यक्तित्व अमिताभ बच्चन ऊर्फ अमितजी का स्वागत करते हुए प्रसन्न हैं। दुनिया में उनके प्रशंसकों की संख्या असीमित है और उनकी पहचान फि ल्मों या विज्ञापनों तक सीमित नहीं है। लोगों में उनका आकर्षण और सदाबहार छवि बीकाजी के विस्तार में सहायक होगी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3028655
 
     
Related Links :-
महिंद्रा ब्लेजो ने लांच के 3 साल में कुशल ट्रक के रूप में स्थापित किया
शहरों में बड़ी जमीने खाली रखने वालों पर लगेगा टैक्स : योगेंद्र यादव
कांग्रेस प्रत्याशी संजय अग्रवाल का पलवार भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी है
ट्राइसिटी में मैनेजमेंट ट्रेनी से लेकर महाप्रबंधक तक
हीरो इलेक्ट्रिक ने स्कूटरों की रेंज में आकर्षक ऑफर पेश किया
टाटा मोटर्स ने ग्राहक संवाद कार्यक्रम और सर्विस कैम्‍पेन की घोषणा की
उपभोक्ताओं की मांग पर पारले प्रोडक्टस वापस लाए रोला कोला
पैनासोनिक ने की 16 नए आउटलेट्स खोलने की घोषणा
बुनियादी असुविधाएं बन रहीं महिला व्यापारियों के लिए बेडिय़ा
एफबीबी ने नए अभियान ‘एफ बीबी हैज इट ऑल’ का ऐलान किया