समाचार ब्यूरो
09/10/2019  :  10:09 HH:MM
टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज ओला की टीम ने जीता
Total View  32

राजन प्रसाद, गुरुग्रामत्नटाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज 2019 के गुडगाँव रीजनल राउंड को ओला के शिव दास और अक्षय गौतम ने जीता है। टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज के शहर स्तर के अंतिम राउंड में कुल 36 टीमें शामिल हुई थी। ताज सिटी सेंटर, गुरुग्राम में इसका आयोजन किया गया था।

भाग्यशाली विजेता शिव दास और अक्षय गौतम को 75,000 रुपयों का नकद इनाम दिया गया। साथ ही उन्हें राष्ट्रीय अंतिम प्रतियोगिता के लिए पात्र हो पाने के लिए जोनल राउंड में हिस्सा लेने का भी अवसर मिलेगा। मारुती सुजुकी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के राजा
चरण बेलुगह्रश्वपा और कृष्णन कुमार को उपविजेता घोषित कर दिया गया और उनको पुरस्कार के रूप में 35000 रुपयों की नकद राशि दी गयी। इस अवसर पर ताज सिटी सेंटर, गुरुग्राम की जनरल मैनेजर सुश्री कनिका हसरत ने मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रह कर  विजेताओं को बधाइयाँ दी। इस वर्ष टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज की संकल्पना इंडस्ट्री 4.0 से संबंधित है। नामचीन क्विजमास्टर पिकब्रेन गिरी बालसुब्रमण्यम ने अपने कुशल, अनूठे और मजाकिया अंदाज में इस क्विज का संचालन किया। 2019 टाटा क्रूसिबल कॉर्पोरेट क्विज का 16 वा वर्ष है, सितंबर से अक्टूबर तक देश भर के 25 शहरों में भारत की इस सबसे प्रतिष्ठित कॉर्पोरेट क्विज का आयोजन किया जाएगा। चार जोनल राउंड्स के बाद मुंबई में राष्ट्रीय महा अंतिम प्रतियोगिता होगी। राष्ट्रीय विजेता को 5,00,000’ रुपयों का महापुरस्कार और प्रतिष्ठित टाटा क्रूसिबल ट्रॉफी से सम्मानित किया जाएगा।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   5702943
 
     
Related Links :-
सारा अली खान ने शेयर किया मजेदार मीम
वोट डालने के लाभ बताने वाले वोटिंग ताऊ को लोग कर रहें हैं पसंद
कॉलेज में दीपावली के अवसर पर उद्यमोत्सव का आयोजन
तृष्णा मंडल बनीं मिसेज इंडिया डैजलिंग 2019- 20 की विजेता
पार्क ह्रश्वलाजा जीरकपुर में अदिरा ईवेंट्स का ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ संपन्न
सोशल मीडिया पर छाया ‘शैतान का साला बाला’
मेड इन चाइना में देखें डांस का नया तडक़ा
सान्या ने शकुंतला देवी की बेटी के ऑन-स्क्रीन अवतार को शेयर किया
‘83’ की शूटिंग खत्म, दीपिका देंगी बड़ी पार्टी
हंगामा ह्रश्वले के एंथोलॉजी शो ‘कश्‍मकश’ में नजर आएंगे कई बड़े सितारे