Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
15/10/2019  :  09:39 HH:MM
मप्र के होशंगाबाद में भीषण कार दुर्घटना राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाडिय़ों की मौत
Total View  864

होशंगाबाद मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में आज सोमवार सुबह एक भीषण सडक़ कार दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में राष्ट्रीय स्तर से चार हॉकी खिलाडिय़ों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

होशंगाबाद में होने जा रहे मेजर ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने खिलाड़ी जा रहे थे। हादसे के वक्त खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे, इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। कार की स्पीड बेहद तेज थी। कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और टक्कर के बाद कार सडक़ किनारे बने एक गड्ढे में जा धंसी। मृतकों में शाहनवाज खान निवासी इंदौर, आदर्श हरदुआ निवासी इटारसी, आशीष लाल निवासी जबलपुर और अनिकेत निवासी ग्वालियर शामिल हैं। 

घायलों का चल रहा इलाज : इसके अलावा कार में सवार अन्य 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है। सभी खिलाड़ी होशंगाबाद में चल रही मेजर ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए हुए थे। इस कार में कुल 7 लोग सवार थे। हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घयाल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घटनास्थल पर पुलिस के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन भी पहुंचा है। पुलिस हर मामले में हादसे की जांच कर रही है। दुर्घटना कैसे हुई इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है,
लेकिन कहा जा रहा है कि बोलेरो की कार से टक्कर हो गई और यह हादसा हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   669460
 
     
Related Links :-
अमरूत स्कीम: मॉड्ïयूलर चिल्ड्रन ह्रश्वले कॉर्नर की स्थापना का कार्य जोरों पर : निगमायुक्त
‘रन फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम फिर दौड़ेगा ‘मेरा पानीपत पूरा पानीपत’: सुमेधा कटारिया
पटेल की जयंती पर जिला स्तरीय रन फॉर यूनिटी मैराथन का होगा आयोजन
डीएवी के सागर सहारन खेलेंगे दुबई में
हरियाणा की टीम ने गुजरात को पछाड़ा, जीता गोल्ड मेडल
खेल हरियाण की माटी में बसते है : कोच अनुज
सीआईएसएफ यूनिट कॉम्पलेक्स में छठी ऑल इंडिया कबड्डी प्रतियोगिता
तीन साल की सृष्टि ने पूरे देश का नाम रौशन किया
आट्टा की टीम ने खो-खो में गोल्ड मेडल जीता
मेंहदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन