समाचार ब्यूरो
16/10/2019  :  10:52 HH:MM
वोट डालने के लाभ बताने वाले वोटिंग ताऊ को लोग कर रहें हैं पसंद
Total View  710

पलवल जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त यशपाल द्वारा नियुक्त किए गए वोटिंग ताऊ राजाराम जब पलवल शहर में लोगों के बीच पहुंचे तो एकाएक लोगों की भारी-भीड़ उन्हे देखने के लिए वहां जमा हो गई। वोटिंग ताऊ ने जहां एक तरफ लोगों को मतदान केन्द्रों पर जाकर अपना वोट अवश्य डालने संबंधी आवश्यक जानकारी दी वहीं लोगों ने भी वोटिंग ताऊ का मान रखते हुए उन्हे आश्वासन दिया कि आगामी 21 अक्तूबर 2019 को होने वाले विधानसभा चुनाव में वे अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त यशपाल के मार्गदर्शन में जारी मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत अनूठे अंदाज में वोट डालने के लाभ बताने की शैली भी जिलावासियों द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

वोटिंग ताऊ जिला पलवल के गावं व शहर में नागरिकों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील कर रहे है। वोटिंग ताऊ राजाराम पिछले कई दिनों से आईटीआई, कॉलेज, स्कूलों, रेलवे स्टेशन, अस्पताल, बस स्टैंड, बाजार, चौक तथा भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में लोगों के बीच जाकर उन्हे अपने मताधिकार का प्रयोग करने संबंधी आवश्यक जानकारी दे रहे है। जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के भजन पार्टी लीडर राजाराम जोकि वोटिंग ताऊ बनाए गए हैं, जिला के लगभग हर इलाके को कवर कर रहे है, ताकि मतदाता 21 अक्तूबर 2019 के दिन अपने घरों से निकलकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने बताया कि टोल फ्री नंबर 1950 पर जिले का कोई भी नागरिक फोन करके वोट से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकता है। उन्होंने उपस्थिति से आह्वान किया कि मतदाता विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत
मतदान करके लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाएं। नागरिक अपना वोट डालकर लोकतंत्र में अपनी प्रतिभागिता अवश्य दर्ज करवाएं। इस अवसर पर जिला रेडक्रॉस सोसायटी पलवल के प्रशिक्षण अधिकारी महेश मलिक, विक्रम सिंह यात्री सहित छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। भजन मंडली में लोक गायक जवाहर सिंह व मांगेराम व लल्लूराम ने भजनों व गीतों के माध्यम से उपस्थिति को भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप ह्रश्वलान के अनुसार जागरूक किया। जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की भजन पार्टी के लोक कलाकारों ने लोकगीतों के माध्यम से पुराने कोर्ट में स्थित जिला रैडक्रॉस सोसायटी के कम्ह्रश्वयूटर सेंटर व डॉ. राधाकृष्णन ई-लाईब्रेरी में उप-ि स्थत विद्यार्थियों व प्रशिक्षकों को लोकतंत्र को मजबती प्रदान करने के उद्देश्य से अपने मत का प्रयोग अवश्य करने की अपील की।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7482839
 
     
Related Links :-
कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
पार्टी में एकता का गॉर्जियस लुक
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन
इलियाना डिकू्रज का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए मुरीद