Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
17/10/2019  :  10:23 HH:MM
त्यौहारी सीजन: बाजारों में यातायात व्यवस्था के लिए विशेष प्रबंध
Total View  837

करनालत्न पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया के आदेशों और दिशा निर्देषों अनुसार शहरी यातायात प्रबंधक निरीक्षक रमेश कुमार द्वारा त्यौंहारों के सीजन पर बाजारों में बढ़ रही भीड़ को देखते हुए शहर को यातायात जाम से मुक्त बनाए रखने के लिए व सुचारू ढंग से यातायात को चलाने के लिए विषेष प्रबंध किए गए हैं।
यातायात पुलिस द्वारा कर्णगेट बाजार की ओर आने वाले सभी मुख्य मार्गो पर बैरिगेटिंग लगाकर नाकाबंदी की गई है, जिसमें दिवाली के त्यौहार तक दिन के समय चार पहिया वाहनों की एंट्ी बंद कर दी गई है। केवल दोपहिया वाहन व रिक्षा ही बाजार के अंदर जा सकते हैं। इस विषय में जानकारी देते हुए निरीक्षक रमेश कुमार ने बताया कि त्यौहारों के सीजन में अक्सर बाजारों में भीड़ बढ़ जाती है और सभी लोग अपने-अपने वाहनों से बाजार जाते हैं, जिससे बाजार में जाम लग जाता है व लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है। कर्णगेट बाजार में आने वाले सभी मुख्य मार्गों पर बैरिगेटींग करके बाजार में चार पहिया वाहनों का प्रवेष बंद कर दिया गया है। पुलिस द्वारा बाजार को आने वाले हर रास्ते पर पार्किंग सुविधा का भी प्रबंध किया गया है, यातायात पुलिस द्वारा पहली नाकाबंदी नावल्टी रोड से बाजार में प्रवेश करने वाले रास्ते पर की गई है और इन वाहनों के लिए पार्किगं की सुविधा पुरानी अनाज मंडी करनाल में की गई है, दूसरी नाकाबंदी कमेटी चौक करनाल पर की गई है और रेलवे रोड करनाल व बस स्टैंड करनाल की ओर से आने वाले वाहनों के लिए पार्किंग की सुविधा रामलीला ग्राउंड करनाल में की गई है, तीसरी नाकाबंदी पुरानी सब्जी मंडी चैंक करनाल पर की गई है और सै0- 13/14 व पुराने मेरठ रोड करनाल की ओर से आने वाले चार पहिया वाहनों के लिए पार्किगं की सुविधा पुरानी सब्जी मंडी करनाल में की गई है। कुन्जपुरा रोड करनाल से बाजार की तरफ आने वाले वाहनों के लिए पार्किगं की सुविधा सनातन धर्म मंदिर के पिछे एवं पुरानी तहसील के पास वाली पार्किंग में की गई है। उन्होंनें कहा कि किसी के साथ कोई अप्रिय घटना न हो और कोई अपने वाहन को गलत तरीके से पार्क न करे, जिससे बाजार में आने जाने वालों को किसी प्रकार की असुविधा हो इसके लिए शहर भर में बड़ी संख्या में यातायात पुलिस कर्मी तैनात हैं। उन्होंनें कहा कि त्यौहारों के सीजन को देखते हुए सभी यातायात पुलिस कर्मीयों की ड्युटी का टाईम देर रात तक बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंनें आमजन से अपील करते हुए कहा कि सभी यातायात व्यवस्था को बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें व निर्धारित स्थानों पर ही अपने वाहनों को पार्क करें, आपकी सेवा, सुरक्षा व सहयोग के लिए करनाल पुलिस सदैव आपके साथ है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   7291956
 
     
Related Links :-
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता
अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई
कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल
आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग
कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त
संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई
स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है
भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की
मारपीट कर लूटपाट करने वाले फरार तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने पकड़कर भेजा जेल
आम जनता और निवेशकों में विश्वास पैदा करने की जरूरत: संजय बी चोरड़िया