समाचार ब्यूरो
17/10/2019  :  10:25 HH:MM
महिंद्रा ब्लेजो ने लांच के 3 साल में कुशल ट्रक के रूप में स्थापित किया
Total View  721

फरीदाबाद 20.7 बिलियन यूएस डॉलर वाले महिंद्रा समूह के एक हिस्से महिंद्रा ट्रक और बस (एमटीबी) ने आज घोषणा की कि ट्रकों की ब्लेजो रेंज ट्रकिंग उद्योग के भीतर लाभ के मामले में अग्रणी बन गई है। ट्रकों की ब्लेजो श्रेणी ने अपनी लॉन्च के केवल 3 वर्षों में यह गौरव हासिल किया है और वर्तमान में बाजार की दूसरी कंपनियों की तुलना में प्रमुखता से बिक रही है। एमटीबी अब अपने बीएस-6 रेंज के उत्पादों के लॉन्च के साथ अपनी स्थिति को मजबूत कर रही है, यह प्रगति बहुत अच्छी तरह से ट्रैक पर है।

यह अपने ग्राहकों के लिए बीएस- 6 को सरल बनाने पर भी काम कर रहा है, ताकि वाहनों में अभिन्न होते बीएस-6 वर्जन से 80 फ ीसदी पुर्जों पर कोई असर नहीं पड़े। कंपनी ने ब्लेजो एक्स 49 रिगिड एमएवी ट्रक को 16-व्हीलर श्रेणी में लॉन्च किया है, जिसमें ब्लेजो के उच्च लाभ और पेलोड के निहित लाभ हैं। हाल ही में लॉन्च हुए आईसीवी (इंटरमीडिएट कमर्शियल व्हीकल) सेगमेंट में, एमटीबीडी के फ्यूरियो ने 12 टन और 14 टन सेगमेंट में 4जी ह्रश्वलेयर के रूप में उभरकर अभूतपूर्व सफलता पाई है। कंपनी ने हाल ही में अपने पोर्टफ ोलियो में 3 और वेरिएंट लॉन्च किए हैं और अपनी उत्पात विस्तार योजना को ध्यान में रखते हुए आईसीवी सेगमेंट में 5 से 18 टन तक के 18 और वेरिएंट लॉन्च करेगी। ये सभी बीएस-6 के अनुरूप होंगे। महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव सेक्टर के अध्यक्ष
राजन वढेरा ने कहा, ‘एचसीवी सेगमेंट कठिन दौर से गुजर रहा है, हमने इस बदलाव में भी आगे बने रहने के लिए लगातार नया करने की जरूरत महसूस की। इसके परिणामस्वरूप ब्लेजो को माइलेज के संबंध में अद्वितीय सफलता मिली है जो इसके स्वामियों के लिए एक अच्छी बात है। हम ट्रक और बसों की एक विस्तृत श्रृंखला, नई तकनीक को सरल बनाने और गारंटीकृत उच्च लाभ के बेजोड़ ग्राहक मूल्य प्रस्ताव के साथ आगे रहे हैं जो बीएस- 6 के अनुरूप है।’ महिंद्रा ट्रक एंड बस डिवीजन, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के सीईओ विनोद सहाय ने उल्लेख किया, ‘माइलेज गारंटी के हमारे ग्राहक मूल्य प्रस्ताव को जारी रखते हुए, 16-व्हीलर्स श्रेणी में नया ब्लेजो एक्स 49 रिगिड एमएवी ट्रक सुनिश्चित करता है कि ग्राहक अधिक बचत करें और अधिक माइलेज व पेलोड के कारण अधिक कमाई करें।
हमारी नई लॉन्च की गई आईसीवी रेंज, फ्यूरियो को ग्राहकों ने स्वीकार किया है और आने वाले महीनों में 18 नए वेरिएंट लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हम कर्मचारी और स्कूल सेगमेंट में लॉन्ग ह्रश्वलेटफार्म ओवरहांग (एलपीओ) बसों की हमारी क्रूजियो श्रेणी को व्यावसायिक रूप से लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं।’ कंपनी मुंबई, दिल्ली, गुजरात, राजस्थान, पश्चिम बंगाल, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर और नॉर्थ ईस्ट क्षेत्र जैसे प्रमुख बाजारों में वित्त वर्ष 20 की पहली तिमाही में, हॉलिज सेगमेंट (मल्टी एक्सल व्हीकल और ़ ़ ट्रैक्टर ट्रेलर) में नंबर 3 खिलाड़ी के रूप में उभरी है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1629195
 
     
Related Links :-
सिंडिकेट बैंक के 94वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर रक्तदान शिविर का आयोजन
मंडी में किसानों को अपनी धान बेचने के लिए खाने पड़ रहे हैं धक्के
विद्युत उत्पादन निगम को 16वें नेशनल अवार्ड फॉर एक्सीलेंस इन कोस्ट मैनेजमैंट-2018 में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ
गुरुनानक देव का प्रकाश पर्व: एयर इंडिया ने विमान पर ‘एक ओंकार’ का चिह्न बनाया
निसान ने टोक्यो मोटर शो में आरिया कॉन्सेह्रश्वट का अनावरण किया
येस बैंक ने मलोट में खोली नई शाखा
किसानों को बागवानी की खेती के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है
जिला में आतिशबाजी की बिक्री के लिए स्थान निर्धारत किए
फ न्र्स एन पेटल्स हरियाणा में बढ़ा रही है अपना नेटवर्क
येस बैंक ने एमईआईटीवाई स्टार्टअप समिट में जीता डिजिटल पेमेंट्स अवॉर्ड