19/10/2019  :  11:26 HH:MM
थाईलैंड इंटरनेशनल शॉपिंग फेस्टिवल हिमाचल भवन में शुरू
Total View  795

चार-दिवसीय दिवाली स्पेशल फैशन, लाइफस्टायल एवं घरेलू साज-सज्जा की प्रदर्शनी - थाईलैंड इंटरनेशनल शॉपिंग फेस्टिवल आज यहां मध्य मार्ग पर सेक्टर 28-बी स्थित हिमाचल भवन में शुरू हुई, जो सोमवार, 21 अक्टूबर तक चलेगी। प्रदर्शनी का आयोजन रॉयल डे ईवेंट्स और द ग्लोबल ईवेंट्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। एक्सपो में 70 स्टॉल हैं, जिन पर नये ट्रेंड की पोशाकें, फैशन एक्सेसरीज, कॉस्मेटिक्स, ज्वैलरी, होम डेकोर आइटम, थाई स्पा, थाई फूड, हैंडबैग्स, फुटवियर, आर्टिफिशियल फ्लॉवर्स और ऐसा ही बहुत कुछ शोकेस किया जा रहा है।

ग्लोबल ईवेंट्स के डायरेक्टर योगेश चौधरी एवं पूजा चौधरी ने प्रदर्शनी का विवरण देते हुए कहा, त्यौहारों के इस मौसम में लाइफस्टायल उत्पादों के शौकीनों और फैशनेबल कपड़ों व फुटवियर की खरीदारी के इच्छुक लोगों के लिए प्रदर्शनी में बहुत अधिक वैरायटी मौजूद है।
हमने इस शॉपिंग फेस्टिवल में नवीनतम ट्रेंड की तमाम चीजों को प्रदर्शित करने की कोशिश की है। ग्लोबल ईवेंट्स के डायरेक्टर, रतनदीप वालिया एवं अमन वालिया ने बताया कि फैशन प्रेमी महिलाएं वैली बाजार नामक स्टॉल पर कई तरह की शॉलें और स्टोल देख सकती
हैं, जबकि हिंदकला स्टॉल पर हैंडीक्राफ्ट की आकर्षक चीजें मिल रही हैं। घर की सजावट के लिए, रोजी वेडिंग एक्सेसरीज पर खूबसूरत मोमबत्तियां, सजावट की सामग्री, वॉल हैंगिंग और अनेक तरह की रोशनियां मिल रही हैं। आगरा व जयपुर की आकर्षक पलंग की चादरें
इंडियन शेड्स नामक स्टॉल पर मिल रही हैं। ऐसे ही, अमीरा डिजाइन पर भी सुंदर बेडशीटों का भंडार प्रदर्शित है। एसके वॉर्डरोब ने डिजाइनर कपड़ों की बड़ी रेंज प्रदर्शित की है, जबकि दिल्ली से आये चिपमंक स्टॉल पर अफगानिस्तानी सूखे मेवे मिल रहे हैं। इनके पास कई तरह के ऑर्गेनिक प्रोडक्ट भी मिल रहे हैं। रत्तीकॉर्न थाईलैंड पर कई तरह के दिलचस्प थाई उत्पाद मिल रहे हैं। यही नहीं, यहां थाईलैंड के कुछ अन्य अच्छे स्टॉल भी मौजूद हैं, जैसे आइडिया वैरायटी, एनोंग थाई सिल्क, साई सिरामिक्स और मून शैडो। स्माइलिंग वॉल्स ने आर्टिफिशियल फूल शोकेस किए हैं। जैन आर्ट्स जोधपुर पर हैंडीक्राफ्ट उत्पादों की बहार है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1758551
 
     
Related Links :-
सिंडिकेट बैंक के 94वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर रक्तदान शिविर का आयोजन
मंडी में किसानों को अपनी धान बेचने के लिए खाने पड़ रहे हैं धक्के
विद्युत उत्पादन निगम को 16वें नेशनल अवार्ड फॉर एक्सीलेंस इन कोस्ट मैनेजमैंट-2018 में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ
गुरुनानक देव का प्रकाश पर्व: एयर इंडिया ने विमान पर ‘एक ओंकार’ का चिह्न बनाया
निसान ने टोक्यो मोटर शो में आरिया कॉन्सेह्रश्वट का अनावरण किया
येस बैंक ने मलोट में खोली नई शाखा
किसानों को बागवानी की खेती के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है
जिला में आतिशबाजी की बिक्री के लिए स्थान निर्धारत किए
फ न्र्स एन पेटल्स हरियाणा में बढ़ा रही है अपना नेटवर्क
येस बैंक ने एमईआईटीवाई स्टार्टअप समिट में जीता डिजिटल पेमेंट्स अवॉर्ड