Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
22/10/2019  :  09:28 HH:MM
परिणीति सायना की बायोपिक के लिए बैडमिंटन पोर्ट पर दिखा रही अपना पावर ह्रश्वले
Total View  800

चंडीगढ़ भारत की स्टार शटलर स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक का काम जोरों-शोरों से चल रहा हैं। परिणीति चोपड़ा इस बायोपिक में उनके चुनौतीपूर्णकिरदार को पर्दे पर उतारती नजर आएंगी। यह फिल्म अमोल गुप्ते द्वारा बनाईजा रही है। उन्होंने परिणीति को एक रियल बैटमिंटन स्टार बनाने के लिए कोईकसर नहीं छोड़ी हैं ताकि स्क्रीन पर वह पूरी तरह से बैडमिंटन ह्रश्वलेयर लगे। यह बताने की जरुरत नहीं है कि यह अभिनेत्री अपने कम्फर्ट जोन से बाहरनिकलकर अपने ऑन स्क्रीन किरदार को रियल बनाने के लिए रोजानाबैटमिंटन कोर्ट पर कई घटों तक अपना पसीना बहा कर प्रैक्टिस करने केलिए कितनी कमिटेड है।

भूषण कुमार द्वारा प्रोडयूस्ड इस फिल्म के लिएपरिणीति इस महीने से ही शूटिंग भी शुरू कर चुकी है इतना ही नहीं इसकेसाथ ही परिणीति बैडमिंटन की प्रैक्टिस भी कर रही है। निर्माताओं ने फिल्मके शेड्यूल को इस तरह से तैयार किया है कि परिणीति शूटिंग और बैडमिंटनप्रैक्टिस में सामंजस्य बिठा कर बैडमिंटन प्रैक्टिस के लिए समय निकाल सकें। सूत्रों का कहना है कि परिणीति को शूटिंग के दौरान कुछ दिन का ब्रेकमिलता है ताकि वह बैडमिंटन खेल सकें और अपना खेल जारी रख सकें। फिल्म निर्माता अमोल ने कहा कि हां, हमने अपने शूटिंग कार्यक्रम को कुछ इस तरह से तैयार किया है कि परिणीति के पास नियमित रूप से अभ्यासकरने के लिए पर्याप्त समय हो। यह सब थोड़ा मुश्किल होता है पर परिणीतिशूटिंग और प्रैक्टिस दोनों को अपना बेस्ट दें रही है। अमोल ने आगे कहा किमैचों को शूट करने से पहले कुछ समय होता है परिणीति उस छोटे सेअंतराल में भी प्रैक्टिस करती रहती है। एक फिल्म निर्माता के रूप में, यहसुनिश्चित करना मेरा काम है कि उनके पास प्रशिक्षित होने के लिए पर्याप्तसमय हो ताकि वह फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकें।
निर्माता भूषण कुमार ने कहा परिणीति पूरी तरह से आश्वस्त होना चाहती हैकि वह बैडमिंटन वाले सीन के लिए तैयार है और उन्ही के कार्यक्रम केअनुसार शेड्यूल बनाया गया है। एक निर्माता के रूप में, मैं यह समझता हूं किअभिनेत्री अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ शूट पर आना चाहती है क्योंकि वहएक एक रियल लाइफ चैंपियन का किरदार निभा रही है और सानिया कीउपलब्धियों और खेल दोनों के साथ न्याय करना चाहती है। दिलचस्प बात यह है कि परिणीति जो अब छह महीने के लिए ओलंपियनखेलने की तैयारी कर रही हैं, वह अपने कोच ईशान नकवी के साथ मिलकरकाफी मेहनत कर रही है और फिल्म की शूटिंग के दौरान कोच ईशान नकवीके साथ लंदन की यात्रा पर थी।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   656010
 
     
Related Links :-
सुखमिंदरपाल सिंह ग्रेवाल की मांग है कि गैंगस्टर थीम वाली फिल्मों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए
पहले मैच में आस्ट्रेलिया को १७ रनों से हराया
कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन