Breaking News
अस्थायी तौर पर जेट की सभी उड़ानें रद्द की गइ  |  मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे  |  अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस के प्रस्ताव को किया खारिज मसूद अजहर को लेकर चीन के रुख में कोई बदलाव नहीं  |  गुड फ्रायडे : त्याग और बलिदान का दिन  |  दिनों दिन बढ़ती जा रही है वोटिंग ताऊ की लोकप्रियत  |  राइडिंग को बनाए रोमांचक! होंडा ने भारत में शुरू किया अपना एक्सक्लुसिव प्रीमियम रीटेल होंडा बिग विंग  |  प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर  |  राव अभय सिंह के भाजपा कार्यालय का राव इंद्रजीत सिंह ने किया उद्घाटन ‘विकास के हर कार्य का हिसाब दंूगा’  |  
 
 
समाचार ब्यूरो
19/01/2017  :  09:59 HH:MM
सुर्जेवाला को हरियाणा में नहीं घुसने देंगे : दिग्विजय चौटाला
Total View  538

इनसो के राष्ट्रीयाध्यक्ष दिग्वििजय सिंह चौटाला ने कहा कि एसवाईएल. के मुद्दे पर कांग्रेस के विधायक रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने खुलेआम पंजाब का साथ देकर हरियाणा वासियों के साथ विश्वासघात किया है और अब उन्हें हरियाणा में राजनीति करने का कोई हक नहीं रह गया है।
यह बात दिग्वििजय सिंह चौटाला ने आज कैथल में सुर्जेवाला के खिलाफ प्रदेशभर से लामबंद हुए हजारों इनसो कार्यकत्र्ताओं का नेतृत्व करते हुए लघु सचिवालय के प्रांगण में कांग्रेस व सुर्जेवाला का पुतला फूंकने के बाद कही। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं के साथ सुर्जेवाला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और स्थानीय प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मुख्य तौर पर सुर्जेवाला को विधायक पद से बर्खास्त करने की मांग की गई है। इनसो कार्यकत्र्ता आज कैथल के जवाहर पार्क में एकत्रित होकर एक जुलूस की शक्ल में कांग्रेस विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कैथल के लघु सचिवालय पहुंचे जहां इन कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला ने ऐलान किया कि रणदीप सुर्जेवाला के लिए हरियाणा की सीमाएं हमेशा के लिए बंद हो गई है और अब नैतिक तौर पर भी सुर्जेवाला का हरियाणा में आना वाजिब नहीं है। उन्होंने कहा कि जब तक रणदीप सुर्जेवाला हरियाणावासियों से माफी नहीं मांगते तब तक इनसो कार्यकत्र्ता उन्हें प्रदेश में न तो कोई राजनैतिक कार्यक्रम करने देंगे और न ही किसी परिचर्चा में शामिल होने देंगे। दिग्विजय चौटाला ने चेतावनी देते हुए कहा कि एक सप्ताह के भीतर-भीतर यदि रणदीप सुर्जेवाला माफी नहीं मांगते तो 10 जनपथ के सामने भी जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा। इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नाम की तो घास भी बड़ी निकम्मी होती है और इसे जड़ से उखाडक़र ही साफ किया जा सकता है।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   1075642
 
     
Related Links :-
मतदान में बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे कोई एम्बुलेंस से तो कोई व्हील चेयर पर वोट डालने पहुंचे
प्रशासन, विभागों और आमजन के बीच में तालमेल आवश्यक : एक्सपेंडिचर ऑब्जर्वर
हरियाणा में भाजपा ने इन 10 चेहरों पर खेला दांव
आतंकवाद को घाटी के ढाई जिलों तक सीमित करने में सफल रही सरकार: मोदी
गुजरात को मुआवजा देने पर कमलनाथ ने पीएम को घेरा
पश्चिमी दिल्ली की जनता के बीच बहुत लोकप्रिय है पत्रकार सुनील सौरभ
बाला प्रीतम हरक्रिशन जी का जोति ज्योति समाने का गुरूपर्व बड़ी श्रद्धापूर्वक मनाया गया
भगवान महावीर जयंती पर विभिन्न धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम
विपक्ष विहीन लोकसभा क्षेत्र है गुरुग्राम राव इंद्रजीत के मुकाबले में कोई नहीं : उमेश अग्रवाल
महावीर जयंती पर निकाली प्रभात फेरी