Breaking News
सरकार को बेरोजगारी खत्म करने के लिए कुटीर उद्योगों को बढ़ावा देने की जरूरत है : बजरंग गर्ग  |  घरौंडा-चार दिन में चार यौन शोषण की घटनाएं आई सामने  |  केंद्रीय कर्मियों को पेंशन का बड़ा तोहफा, पुरानी पेंशन स्कीम ले सकते हैं कर्मी  |  अभी विचार-विमर्श के स्तर पर है जम्मू-कश्मीर के लिए थिएटर कमान का फैसला : जनरल नरवाणे  |  केंद्र सरकार बहुत जल्द ही घोषित करेगी नई किराया नीति : पुरी  |  शाहीन बाग में जाम लगा तो पुलिस ने कुछ देर के लिए खोला नोएडा-फरीदाबाद मार्ग, फिर बंद किया  |  शाहीन बाग में जाम लगा तो पुलिस ने कुछ देर के लिए खोला नोएडा-फरीदाबाद मार्ग, फिर बंद किया  |  प्राप्त शिकायतों का समाधान गंभीरता एवं तत्परता से करें  |  
 
23/10/2019  :  09:52 HH:MM
सर्विस लेन पर लगने वाला जाम लोगों के लिए सिरदर्द बना
Total View  763

घरौंडात्न सर्विस लेन पर अराइपुरा रोड पर लगने वाला जाम वाहन चालकों के लिए सिरदर्द बना हुआ है। टोल बचाने के चक्कर में हर समय यहां भारी वाहनों का तांता लगा रहता है। रास्ता छोटा होने के बावजूद भारी वाहन चालक रोंग साइड से यहां घुसने की कोशिक करते है।

जैसे ही रोंग साइड से बड़ा वाहन अराइपुरा रोड पर टर्न करता है तो सर्विस लेन पर वाहनों की कतारें लग जाती है और बहुत देर तक वाहन चालकों को रास्ता खाली होने का इंतजार करना पड़ता है। दूसरा अराइपुरा रोड पर दुकानदारों और रेहड़ी वालों द्वारा किए गए  अतिक्रमण की वजह से रास्ता संकरा हो चुका है। ऐसा नही है शासन और प्रशासन को इस बारे में जानकारी न हो। बावजूद इसके प्रशासन इस ओर से अपनी आंखें मुंदे बैठा है। वाहन चालकों की दिक्कतों की ओर किसी का भी ध्यान नही है। 

लगा रहता है जाम : शहरवासियों का कहना है कि दोपहर को स्कूल बसों का अराइपुरा रोड पर आवागमन बढ़ जाता है। एक तरफ से स्कूल बसें आती है तो दूसरी तरफ से भारी वाहनों की एंट्री होती है। अतिक्रमण के कारण रास्ता इतना संकरा हो चुका है कि दो वाहन यहां से नही गुजर सकते। नतीजन जाम की स्थिति बन आती है। अराईपुरा रोड पर और सर्विस लेन पर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग जाती है। नहीं है कोई पुलिस व्यवस्था और न ही कोई ट्रैफिक लाइट : शहरवासियों का कहना है कि शहर के विभिन्न चौकों पर लगने वाले जामों की स्थिति से निपटने के लिए कोई व्यवस्था नही है। प्रशासन की ओर से कोई भी ट्रैफिक सिग्नल नही लगाए गए है। कई बार सुनने में आया था कि चौकों पर ट्रैफिक सिग्नल लगाए जाएंगें। लेकिन कुछ नही लगा। यदि इन जगहों पर पुलिस का कोई कर्मचारी भी तैनात कर दिया जाए तो समस्या से कुछ हद तक निजात मिल सकती है। रौंग साइड पर लगे रोक : शहरवासियों का कहना है सबसे ज्यादा समस्या रोंग साइड चलने वाले वाहनों के कारण होती है। सर्विस लेन काफी छोटी है और दोनों ओर से वाहनों का आवागमन हादसों को न्यौता देने से भी नही चूकता। ऐसे में जाम की स्थिति से निपटने के लिए पहले तो इन रोंग साइड वाहनों पर रोक लगाई जाए और दूसरा इनको साई मंदिर रोड से निकलवाने का प्रावधान किया जाए, ताकि यहां पर भारी वाहनों का आवागमन कम हो।


1



Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9372523
 
     
Related Links :-
घरौंडा-चार दिन में चार यौन शोषण की घटनाएं आई सामने
देश के 47 वें सीजेआई के रुप में 18 को शपथ लेंगे जस्टिस बोबड
घर का ताला तोड़ डेढ़ लाख पर हाथ साफ कर गए चोर
आतंकियों ने शोपियां में सेब लेने गए दो ट्रक चालकों की हत्या की
सर्विस लेन पर लगने वाला जाम लोगों के लिए सिरदर्द बना
हाईकोर्ट का फरमान रात 8 से 10 बजे के बीच ही छोड़ सकेंगे पटाखे
ग्रैप के 19 उल्लघनकर्ताओं पर 11,2500 रुपए का जुर्माना
आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में चिदंबरम को दी जमानत लेकिन एक अन्य मामले में अभी रहना होगा जेल में
हरियाणा विधानसभा चुनाव : कैथल में हुड़दंग कर रहे लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज रोहतक में पोलिंग बूथ के बाहर चली गोली
पेटीएम की केवाईसी के नाम पर ठगे साढ़े तीन लाख रुपए