Breaking News
फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की  |  शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान  |   दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा  |  सैलजा ने अवैध निर्माण, वन्य जीवों की मौत, पेड़ों की अवैध कटाई जैसे मुद्दे पर मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर चिंत्ता जताईं  |  बेरोजगारी खत्म करने के लिए बजट में उद्योगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा दी जाए : बजरंग गर्ग  |  सरकार द्वारा विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग में एक कमेटी का गठन करने का निर्णय लिया गया : अनिल विज  |  सेंसेक्स 143 अंक गिरा  |  चेन्नइयन का मुकाबला गोवा से  |  
 
25/10/2019  :  11:53 HH:MM
गुरुग्राम विश्वविद्यालय में मनाया गया दीवाली का उत्सव
Total View  767

गुरुग्राम गुरुवार को गुरुग्राम विश्वविद्यालय में दीवाली उत्सव मनाया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गुरुग्राम विश्वविद्यालय के माननीय कुलपति डॉ. मार्कण्डेय आहूजा जी रहे। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रवज्जलन और गणेश वंदना के साथ हुई। दीवाली उत्सव के उपल्क्ष में सांस्कृतिक कार्यक्रम व खाने-पीने की स्टॉल्स लगाई गई। सांस्कृतिक कार्यक्रम में सोलो से लेकर सामूहिक नृत्य प्रस्तुतियां हुई।
सोलो डांस कम्पीटीशन में प्रथम स्थान पर एमबीए पांच वर्ष से पूजा और शुभांगी रही। द्वितीय स्थान पर नंदिता जबकि तृतीय स्थान सानिका ने हासिल किया। ग्रुप डांस कॉम्पीटिशन में पहला स्थान सीमा व अल्का ग्रुप ने दूसरा स्थान निष्ठा एंड ग्रुप ने जबकि तीसरा स्थान आकाश यादव ग्रुप ने हासिल किया। वहीं ड्यूट प्रतियोगिता में रूपा एवं शिवांगी ने पहला स्थान हासिल किया जबकि स्टॉल्स में भी छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढक़र हिस्सा लिया। छात्रों ने कई तरह के व्यंजन और पकवान प्रदर्शित किये। वहीं कार्यक्रम के दौरान माननीय कुलपति डॉ मार्कण्डेय आहूजा जी ने दीपावली की शुभकामनायें देते हुए कहा कि जिस प्रकार दिवाली का यह त्यौहार जीवन में एक नया उजाला लेकर आता है उसी प्रकार मैं कामना करता हूं कि हमारे छात्रों का और इस विश्वविद्यालय का भविष्य भी उसी उजाले की भांति हमेशा जगमग रहे और आप सब मेहनत करते रहिये और विश्वविद्यालय का नाम रौशन करते रहिये। इसके बाद माननीय कुलपति डॉ. मार्कण्डेय आहूजा जी ने विजेता छात्र-छात्राओं को पदक देकर सम्मानित किया। वहीं इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम के निर्णायक मंडल में सेक्टर -14 सरकारी कॉलेज, गुरुग्राम से डॉ. राजकुमार व एचएल सरकारी कॉलेज, तावडू से आरके गर्ग, सेक्टर-9 सरकारी कॉलेज, गुरुग्राम से कैह्रश्वटन राजकुमार मौजूद रहे। कार्यक्रम में इस दौरान डिह्रश्वटी रजिस्ट्रार डॉ अमन वशिष्ठ, डॉ मेवा सिंह तुरान, डॉ. सुमन वशिष्ठ, डॉ. नवीन गोयल, पवन शर्मा (एचएएस) , डॉ. वंदना हांडा, डॉ. धीरेंद्र कौशिक, डॉ गजल चावला, डॉ. शुभम गांधी, डॉ. एस एन शर्मा, डॉ सुभाष शर्मा, देवदत्त शास्त्री, एससी तनेजा, डॉ.अंशुल खट्टर, डॉ. दलबीर, डॉ. एनसी जैन, डॉ. गीतिका, सुरेंद्र, मनोज, मुकेश, कपिल, डॉ. कमल समेत कई अध्यापक व अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   9602941
 
     
Related Links :-
सुखमिंदरपाल सिंह ग्रेवाल की मांग है कि गैंगस्टर थीम वाली फिल्मों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए
पहले मैच में आस्ट्रेलिया को १७ रनों से हराया
कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन