Breaking News
फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की  |  शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान  |   दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा  |  सैलजा ने अवैध निर्माण, वन्य जीवों की मौत, पेड़ों की अवैध कटाई जैसे मुद्दे पर मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर चिंत्ता जताईं  |  बेरोजगारी खत्म करने के लिए बजट में उद्योगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा दी जाए : बजरंग गर्ग  |  सरकार द्वारा विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग में एक कमेटी का गठन करने का निर्णय लिया गया : अनिल विज  |  सेंसेक्स 143 अंक गिरा  |  चेन्नइयन का मुकाबला गोवा से  |  
 
26/10/2019  :  10:38 HH:MM
चंदन बाल विकास पब्लिक स्कूल में मनाया गया दीपावली
Total View  764

समालखात्नदुर्गा कॉलोनी स्थित चंदन बाल विकास पब्लिक स्कूल, में 25 अक्टूबर को दीपावली का त्योहार बड़े ही उत्साह और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सर्वप्रथम प्रात: कालीन सभा के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया दिवाली से सम्बंधित कविता, भाषणों के साथ शुरुआत की गई।
 स्कूल के डेजी सदन ने कार्यक्रम का आयोजन किया बच्चों ने नृत्य के माध्यम से दीपावली को दीयों से मनाने का संदेश दिया तो साथ ही नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बम-पटाखों से होने वाले दुषपरिणामों को उजागर करने का प्रयास किया। स्कूल प्रधनाचार्या ममता राजपूत ने सभी बच्चों को आतिशबाजी से होने वाले घातक परिणामों से अवगत कराते हुए उन्हें प्रदुषण मुक्त दिवाली मनाने के लिए शपथ दिलाई। इसी के साथ स्कूल में अंतर्सदनीय दीया-ंमोमबती सजाने की प्रतियोगिता व रंगोली बनाने की प्रतियोगिता हुई। इनमें दीया -मोमबत्ती सजाने में डेशी सदन ने प्रथम व सूरजमुखी सदन ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया व रंगोली बनाओ प्रतियोगिता में सूरजमुखी सदन ने प्रथम व गुलाब सदन ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। अंत में स्कूल की प्रधनाचार्या ममता राजपूत ने बच्चों को धनतेरस दीपावली व भाई दूज की बधई देते हुए दीयों की प्रदषण मुक्त दीवाली मनाने के लिए प्रोत्साहित किया।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3924757
 
     
Related Links :-
सुखमिंदरपाल सिंह ग्रेवाल की मांग है कि गैंगस्टर थीम वाली फिल्मों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए
पहले मैच में आस्ट्रेलिया को १७ रनों से हराया
कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन