समाचार ब्यूरो
26/10/2019  :  10:41 HH:MM
निसान ने टोक्यो मोटर शो में आरिया कॉन्सेह्रश्वट का अनावरण किया
Total View  710

चंडीगढ़ निसान ने आज टोक्यो मोटर शो आरिया कॉन्सेह्रश्वट का अनावरण किया जो कि एक क्रॉसओवर ईवी है जिसमें ट्विन इलेक्ट्रिक मोटर्स, शक्तिशाली ऐक्सेलरेशन, पुरस्कृत ड्राइवर असिस्टेंट टेक्नोलॉजी का समावेश किया गया है और इसका लुक दरअसल, डिजाइन को लेकर ब्रांड की नई खोज को दर्शाता है।

46वें टोक्यो  मोटर शो में आज पेश की गई नई निसान आरिया कॉन्सेह्रश्वट, निसान के लिए एक नए युग की शुरूआत है। यह इस बात का भी सूचक है कि कंपनी ऑटोमोबाइल के विकास से जुड़े अगले चरण के लिए, अपने ब्रांड दर्शन को नए सिरे से परिभाशित करने को तत्पर है। आरिया कॉन्सेह्रश्वट में हाइ-टेक फीचर्स के साथ बड़ी जगह, प्रीमियम केबिन दिया गया है और यह इलेक्ट्रिक कारों के शुद्ध, स्वच्छ प्रकृति को दर्शाती है। यह निजी परिवहन के लिए निसान इंटेलिजेंट मोबिलिटी विजऩ का प्रतीक है - ऐसी सोच जहां इलेक्ट्रीफिकेशन  और व्हीकल इंटेलीजेंस मिलकर यात्रा का ऐसा सहज अनुभव देंगे जो दुर्घटनाओं या हानिकारक उत्सर्जन से मुक्त होगा। आरिया कॉन्सेह्रश्वट 2017 टोक्यो मोटर शो में दिखाए निसान आईएमएक्स कांसेह्रश्वट के डिजाइन का विस्तार है। उनमें बोल्ड इलेक्ट्रिफाइड वी-मोशन
सिग्नेचर ‘‘शील्ड‘‘ और स्ट्राइकिंग रियर लाइट ब्लेड, शॉर्ट ओवरहैंग्स और ऐसा इंटीरियर शामिल है जो एक पारंपरिक वाहन की बजाय एक लाउंज की तरह लगता है। निसान मोटर कंपनी लिमिटेड के प्रतिनिधि कार्यकारी अधिकारी यासुहिरो यामूची ने कहा, ‘‘आरिया कॉन्सेह्रश्वट डिजाइन और इंजीनियरिंग के बीच मजबूत सहयोग का प्रतिनिधित्व करता है।‘‘ यह निसान की भविष्य में आने वाली डिजाइन का अगला चरण है क्योंकि हम विकास के अगले चरण के साथ कंपनी के लिए एक नए युग की शुरुआत करने जा रहे हैं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   6316689
 
     
Related Links :-
सिंडिकेट बैंक के 94वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर रक्तदान शिविर का आयोजन
मंडी में किसानों को अपनी धान बेचने के लिए खाने पड़ रहे हैं धक्के
विद्युत उत्पादन निगम को 16वें नेशनल अवार्ड फॉर एक्सीलेंस इन कोस्ट मैनेजमैंट-2018 में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ
गुरुनानक देव का प्रकाश पर्व: एयर इंडिया ने विमान पर ‘एक ओंकार’ का चिह्न बनाया
येस बैंक ने मलोट में खोली नई शाखा
किसानों को बागवानी की खेती के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है
जिला में आतिशबाजी की बिक्री के लिए स्थान निर्धारत किए
फ न्र्स एन पेटल्स हरियाणा में बढ़ा रही है अपना नेटवर्क
येस बैंक ने एमईआईटीवाई स्टार्टअप समिट में जीता डिजिटल पेमेंट्स अवॉर्ड
त्योहारों के इस सीजन बजाज फिनसर्व के पर्सनल लोन के साथ