Breaking News
68वीं अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती समूह प्रतियोगिता का विधिवत समापन   |  अब बंदरों के उत्पात से शहरवासियों को मिलेगी निजात,निगम ने किया हेल्पलाइन नंबर जारी,0180-2642500 पर करें कॉल  |  टेंडर ब्रांच क्लर्क संदीप शर्मा व क्लर्क कमलकांत को निगमायुक्त ने किया टर्मिनेट  |  1000 स्कूल होंगे बस्तामुक्त, अंग्रेजी को बढ़ावा देगी सरकार  |  हरियाणा का एक लाख 42 हजार करोड़ रुपए से अधिक का बजट पेश  |  फाइन आर्टस एसोएिसशन ने अपनी मांगों को लेकर डिप्टी सीएम से मुलाकात की  |  शीरा घोटाला और सुगर मिल मामलों में मुख्यमंत्री की क्लीन के विरोध में बलराज कुण्डू का समर्थन वापसी का ऐलान  |   दिल्ली हिंसा पर गुर्जर समाज की पंचायत, मदद का दिया भरोसा  |  
 
29/10/2019  :  10:27 HH:MM
भगवान विश्वकर्मा के दिखाए मार्ग और शिक्षाओं पर चलना चाहिए : कल्याण
Total View  767

घरौंडा शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में भगवान विश्वकर्मा जयंती हर्षोल्लास के साथ धूमधाम से मनाई गई। विश्वकर्मा मंदिर घरौंडा में श्री विश्वकर्मा जयंती समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें समाज के लोगों ने हवन व भंडारा किया। कार्यक्रम में विधायक हरविंद्र कल्याण ने बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की। उन्होंने समाज के लोगों और कारीगरों को भगवान विश्वकर्मा जयंती की शुभकामनाएं दी और कहा कि हमें भगवान विश्वकर्मा के दिखाए मार्ग पर चलना चाहिए और उनकी शिक्षाओं का अनुसरण करना चाहिए।
सोमवार को श्री विश्वकर्मा मंदिर एवं धर्मशाला में आयोजित भगवान विश्वकर्मा जयंती पर समाज के लोगों ने विधि-विधान के साथ पूजा अर्चना कर हवनकुंड में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ आहुतियां देकर विश्व कल्याण की कामना की। इसके साथ ही भजनोपदेशकों ने भगवान विश्वकर्मा के भजनों का गुणगान किया। श्री विश्वकर्मा मंदिर में आयोजित जयंती समारोह में पहुंचें विधायक हरविंद्र कल्याण ने भगवान विश्वकर्मा के चित्र के समक्ष माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। समाज के लोगों ने विधायक हरविंद्र कल्याण को फूल मालाएं पहनाकर व शॉल भेंट कर स्वागत किया। इसके साथ ही नगरपालिका के प्रधान अमरिक सिंह को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन सुभाष गुप्ता, पंडित महेश शर्मा,यजमान सोनू धीमान, प्रधान सुभाष धीमान, ओमदत्त पांचाल, रोशन लाल विशिष्ठ, राजेन्द्र कैमला, गुलाब धीमान, जयनारायण पांचाल,सुरेंदर पांचाल , सागर पांचाल देसराज धीमान, बलबीर पांचाल, मोहन लाल धीमान, शिव आर्य, रामेश्वर धीमान, पह्रश्वपू पांचाल, रतनलाल वशिष्ठ, राममेहर पांचाल, सुरेश, राजबीर धीमान, रमेश धीमान पूर्व पार्षद, कमल धीमान, ओम प्रकाश पांचाल, रामेश्वर दास, रामनिवास विश्वकर्मा, राजेन्द्र कुमार, राममेहर पांचाल, नरेश पांचाल, शिव पांचाल, जयनारायण पांचाल, देव धीमान, सरदार काला, बंटी धीमान व अन्य मौजूद रहे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   3683682
 
     
Related Links :-
108 कुंडिया गौ संवर्धन गायत्री महायज्ञ का आयोजन एक से
मंदिर मॉडल टाउन समालखा में गोवर्धन पूजा की गई
श्रीमदभगवद् गीता की भूमिका पर सेमिनार का आयोजन
कार्तिक मास में ऐसे मिलेगी मां लक्ष्मी की कृपा
बनासकांठा का नाडेश्वरी माता का मंदिर है आस्था का केन्द्र
शरद पूर्णिमा का है विशेष महत्व
सेक्टर-9 ए में मनाया गया दशहरा
प्रभु को प्रेम भाता है क्रोध और अभिमान नहीं : प्रदीप कृष्ण शास्त्री
विजयदशमी : हुआ रावण का अंत
नवरात्रि पर्व का सातवां दिन : आज करें मां कालरात्रि की पूजा