Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
30/10/2019  :  11:34 HH:MM
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
Total View  884

चंडीगढ़ सभी प्रकार की सकारात्मकता और रोशनी के इस त्योहार के बीच, टीमबाला-आयुष्मान खुराना भूमि पेडनेकर, अमर कौशिक, सचिन सांघवी औरदिनेश विजान ने आज मीडिया के साथ दिवाली ब्रंच के दौरान एक बेहतरीनसमय साथ बिताया। बाला की पूरी टीम ने पत्रकारों के साथ डांस किया, गाना गाया और बहुतसारे खेल भी खेले।
आयुष्मान और भूमि को एक साथ देखना बेहद हीखुशनुमा अनुभव रहा, क्योंकि उन्होंने ना केवल अपने पैरों को ही थिरकाया बल्कि बाला के म्यूजिक पर पत्रकारों को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने एक रैंप वॉक प्रतियोगिता डोन्ट बी शाय की भी मेजबानी भी की, औरउसमे कुछ फंकी प्रॉह्रश्वस जैसे ट्विस्ट भी शामिल किए, जिसके विजेताओं कोटीम द्वारा विशेष हैम्पर्स दिए गए। मीडिया को दिवाली उपहार के साथमानते हुए, बाला की टीम ने भी फिल्म के एक नए गीत के लिए सभी को आश्चर्यचकित किया। गाना अगले हफ्ते रिलीज होगा। संगीतकार-गायकसचिन ने इस आत्मा-सरगर्मी ट्रैक को गाया और बाला कलाकारों ने इस परएक साथ डांस किया। यह गाना कानों के लिए काफी अच्छा है और हमआधिकारिक वीडियो के जल्द आउट होने का इंतजार कर रहे हैं। बाला 7 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   2576900
 
     
Related Links :-
सुखमिंदरपाल सिंह ग्रेवाल की मांग है कि गैंगस्टर थीम वाली फिल्मों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए
पहले मैच में आस्ट्रेलिया को १७ रनों से हराया
कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन
इलियाना डिकू्रज का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए मुरीद