31/10/2019  :  09:34 HH:MM
हिमेश रेशमिया ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ का भव्य ट्रेलर लॉन्च करने वाले है
Total View  826

चंडीगढ़ हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीरज् की रिलीज़ की तारीख 3 जनवरी 2020 रखी गई है 7 फिल्म का ट्रेलर नवंबर में च्हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीरज् के कॉन्सर्ट के साथ भारत के12 शहरों में लांच किया जाएगा। ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ के संगीत की ब्लॉकबस्टर सफलता ने ‘हैह्रश्वपी हार्डी एंडहीर’ के प्रमोशनल इवेंट कॉन्सर्ट को एक पायदान और ऊपर चढ़ा दियाहै।

‘हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ के कॉन्सर्ट 12 शहरों में सिंगर, कंपोजर, एक्टरहिमेश रेशमिया और उनकी टीम द्वारा नवंबर से शुरू किये जाएंगे साथ ही हरशहर में कॉन्सर्ट के दौरान फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। यह नई तरहकी प्रमोशनल रणनीति किसी भी
फिल्म के लिए पहली बार की जा रही है।  हैह्रश्वपी हार्डी एंड हीर’ के सांग्स ग्रेट मेलोडी और शानदार आकर्षित करने वालेदृश्यों के कारण बहुत जल्द ही काफी फेमस हो गए थे। शानदार विजुअल्सके कारण ‘तेरी मेरी कहानी’ सांग ने जबरजस्त सफलता हासिल की। तेरीमेरी कहानी का रीमिक्स वीडियो और ब्लॉकबस्टर हिट आशिकी में तेरी 2.0 सांग भी जल्द ही रिलीज़ होगा। फिल्म का म्यूजिक पहले से ही सफलता हासिल करके टॉप में बना हुआ है। ऐसा आजकल बहुत कम होता है कि फिल्म का संगीत फिल्म रिलीज होने सेपहले ही हिट हो जाए। ट्रेलर से पहले म्यूजिक रिलीज करने की यह रणनीति निर्माताओं और उनके सहयोगी के लिए फायदा का सौदा साबित हुई है। फिल्म के बारे में बात करते हुए हिमेश ने कहा जिस तरह से संगीत ने फिल्मके लिए काम किया है, उससे मैं बहुत खुश हूं।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   4448712
 
     
Related Links :-
कार्तिक और जान्हवी आएंगे एक साथ नजर
सावधान इंडिया के हर शो का मकसद दर्शकों के साहस को बढ़ाना है : सुशांत सिंह
कला उत्सव व टैलेंट सर्च की जिला प्रतियोगिता का आयोजन
बाला में आयुष्मान खुराना का लुक असल जिंदगी से प्रेरित है
आयुष्मान, भूमि पेडनेकर और टीम बाला ने दीवाली ब्रंच और मीडिया फ्रें ड्स के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत की
दिवाली पर चंडीगढ़ में मनाया गया कुकुर तिहार
रोटरी परिवार घरौंडा की ओर से दीपावली कार्यक्रम का आयोजन
इलियाना डिकू्रज का बोल्ड अंदाज देख फैन्स हुए मुरीद
दिवाली पार्टी में सितारों ने चमक बिखेरी
दिवाली हिंदू धर्म का सबसे बड़ा त्योहार : निशा गुप्ता