Breaking News
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता   |  अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई  |  कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल  |  आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग  |  कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त  |  संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई  |  स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है  |  भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की   |  
 
 
समाचार ब्यूरो
31/10/2019  :  09:45 HH:MM
लौह पुरूष की जयंती को मनाया जा रहा है रन फॉर यूनिटी के रूप में : ओपी सिंह
Total View  888

करनाल राहगीरी कार्यक्रम के प्रदेश प्रभारी ओ.पी. सिंह ने बुधवार को चण्डीगढ़ से विडियों कॉन्फे्रं सिंग के माध्यम से जिला प्रशासनिक अधिकारियों के साथ रन फार युनिटी कार्यक्रम के सफल आयोजनों को लेकर प्रबंधो की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि 31 अक्तूबर को आयोजित होने वाला रन फार युनिटी कार्यक्रम देश भक्ति से पे्ररित है, कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोगो की भागेदारी सुनिश्चित करे ताकि युवा राष्ट्र की मजबूती के लिए आगे आए।

विडियों कॉन्फ्रेंसिंग में डीएसपी मुख्यालय विरेन्द्र सिंह ने बताया कि देश की एकता के प्रतीक लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर 31 अक्तूबर को प्रात: साढ़े 6 बजे स्थानीय कर्ण स्टेडियम में रन फार यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।
जिसमें विभिन्न प्रकार की सास्ंकृतिक एवं देश भक्ति से ओत-प्रोत गतिविधियां की जाएगीं। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि द्वारा राष्टï्रीय एकता की शपथ दिलाई जाएगी तथा मैराथन को झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा। इस कार्यक्रम में विभिन्न शिक्षाओं सस्थाओं, सामाजिक संगठनों, नेहरू युवा संगठन, एन.सी.सी, एन.एस.एस, पुलिस कर्मियों सहित करीब 5 हजार प्रतिभागी भाग लेंगे। जिला प्रशासन द्वारा कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियंा पूरी कर ली गई है। उन्होंने इस मौके पर पुलिस विभाग के अधिकारियों को रन फार यूनिटी कार्यक्रम के रोड मेप के अनुसार ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रखने के निर्देश दिए। इसी प्रकार स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को एम्बुलेंस व डॉक्टरों की टीम तथा नगर निगम के अधिकारियों को कार्यक्रम स्थल तथा रूट मेप पर सफाई, रंग बिरंगे झंडों की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। जिला सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी प्रचार प्रसार का कार्य करेंगे। उन्होंने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम व राष्ट्रीय एकता की शपथ के उपरांत रन फार यूनिटी प्रात: 7 बजे कर्ण स्टेडियम से शुरू होकर मीनार रोड़ से होते हुए पंचायत भवन के गेट, एनडीआरआई गेट,अग्रसैन चौंक,बल्डी बाईपास से वापिस इसी रूट से होते हुए गाधीं चौंक, अम्बेडकर चौंक, पुराना बस अडडा, नगर निगम कार्यालय आगे से होते हुए नागरिकों को देश की एकता का संदेश देते हुए काली दास रंगशाला में समापन होगा। बैठक में डीएमसी धीरज कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी, जिला खेल अधिकारी, राहगीरी कार्यक्रम के इन्र्चाज, नेहरू युवा केन्द्र की जिला युवा समन्वयक सहित अन्य विभागो के अधिकारी भी उपस्थित थे।






Enter the following fields. All fields are mandatory:-
Name :  
  
Email :  
  
Comments  
  
Security Key :  
   8699233
 
     
Related Links :-
भाजपा ने महज 10 महीने में कांग्रेस से हथिया ली दो राज्यों की सत्ता
अवैध रूप से सीएंडडी वेस्ट डंपिंग करने वालों पर की जा रही है कार्रवाई
कोराना (कोविड-19) से स्वच्छता, सतर्कता व जागरुकता ही बचाव : नरेश नरवाल
आज का देश की महिलाओं व हमारी बच्ची के लिए ऐतिहासिक दिन है : बजरंग गर्ग
कोविड 2019 संक्रमण को फैलने से रोकने के उपायों के बारे में आम जनता को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें : उपायुक्त
संदिग्ध मरीजों के लिए गुरुग्राम जिला में 22 आइसोलेटिड वार्ड तथा 4 क्वारंर्टाइन सुविधा बनाई गई
स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है
भाजपा ने प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों की घोषणा की
मारपीट कर लूटपाट करने वाले फरार तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने पकड़कर भेजा जेल
आम जनता और निवेशकों में विश्वास पैदा करने की जरूरत: संजय बी चोरड़िया